comScore

100 घरों में पुलिस की दबिश, इलाका छोड़कर भागे गुंडे-बदमाश

November 24th, 2018 15:40 IST
100 घरों में पुलिस की दबिश, इलाका छोड़कर भागे गुंडे-बदमाश

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बेलबाग में हुए उपद्रव में फरार आरोपियों और संदेहियों की तलाश में पुलिस की 10 अलग-अलग टीमों ने देर रात से शुक्रवार की शाम तक 100 घरों में दबिश दी। लेकिन न तो नामजद आरोपी न ही कोई संदेही मिला। सूत्रों के अनुसार उपद्रव में शामिल कई बड़े अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रेशर बनाते हुए उनके रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है । पुलिस की दहशत में कई नामी गुंडे बदमाश या तो इलाके से गायब हो गए या शहर छोड़कर चले गए हैं। इसकी पुष्टि साइबर सेल द्वारा निकाली गई आरोपियों और संदेहियों की कॉल डिटेल से पता चला।

अस्थायी चौकी में तैनात हुआ बल
भाजपा-कांग्रेस कार्यालयों के पास बनाई गई अस्थायी पुलिस चौकियों में पुलिस बल तैनात होकर सक्रियता से काम करने लगा है। गुरुवार को अस्थायी चौकियों में बल के गायब होने की सूचना पर एसपी अमित सिंह ने पुलिस अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई, जिसके बाद अफसरों ने खुद पहुँचकर व्यवस्था बनाई।

गुंडों के खिलाफ अभियान हुआ तेज
मतदान की तारीख करीब आने पर पुलिस ने गुंडे-बदमाशों के खिलाफ कार्रवाइयां तेज कर दी हैं। शुक्रवार को 39 व्यक्तियों के खिलाफ 107/116, 11 व्यक्तियों पर 110 और 5 पर 151 की कार्रवाई की गई। 2 बदमाशों को चाकू और बके के साथ पकड़ा गया। 5 अवैध शराब बेचने वालों पर आबकारी एक्ट के प्रकरण दर्ज किए, इसी प्रकार 22 गैरम्यादी और 29 म्यादी वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। 2 सटोरियों और 11 जुआडिय़ों को िगरफ्तार कर 8 हजार 191 रुपए जब्त किए गए।

ताला तोड़कर सोने-चाँदी के जेवर चुराए- पनागर थाना क्षेत्र के आजाद वार्ड में एक मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने-चाँदी के जेवर पार कर िदए। पनागर पुलिस ने बताया है कि आजाद वार्ड निवासी नीलम काछी ने िरपोर्ट दर्ज कराई है कि 22 नवम्बर की रात वे अपने परिवार के साथ िरश्तेदार के घर गईं थीं। इसी दौरान अज्ञात चोर ताला तोड़कर अंदर घुसे और आलमारी में रखे 6 हजार रुपए नकद और 50 हजार रुपए के सोने-चाँदी के जेवर पार करके ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कमेंट करें
IAcCD