comScore

गोरखपुर महोत्सव : मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान हंगामा, लाठीचार्ज

January 13th, 2018 10:02 IST
गोरखपुर महोत्सव : मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान हंगामा, लाठीचार्ज

डिजिटल डेस्क, गोरखपुर। तीन दिन से चल रहे गोरखपुर महोत्सव का आज समापन होने वाला है। शांतिपूर्ण चल रहे कार्यक्रम के दौरान उस वक्त हंगामा हो गया जब स्टेज पर गायिका मालिनी अवस्थी पर अभद्र टिप्पणी की गई। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया और पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

                 संबंधित इमेज

बताया जा रहा है कि गोरखपुर महोत्सव के दौरान मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ उमड़ गई थी। महोत्सव में भोजपुरी गायक रवि किशन प्रस्तुति दे रहे थे उसी दौरान किसी मंच पर मौजूद मालिनी अवस्थी पर अभद्र टिप्पणी कर दी। देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया। मजबूरन पुलिस को लोगों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। 

                  मालिनी अवस्थी के लिए इमेज परिणाम


पर्यटन को बढ़ावा देने महोत्सव का उद्देश्य

गौरतलब है कि गोरखपुर महोत्सव का उद्देश्य जिलों में पर्यटन और धरोहरों को बढ़ावा देना है। इस महोत्सव का आयोजन हर साल किया जाता है। 

                संबंधित इमेज


आज समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

इस साल के महोत्सव में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हो रहे हैं। तीन दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव का आज समापन योगी आदित्यनाथ करेंगे। इस दौरान पुरस्कार वितरण का भी कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम सीएम योगी के अलावा प्रदेश के भूमि विकास एवं जल संसाधन तथा वन एवं पर्यावरण जंतु उद्यान मंत्री उपेंद्र तिवारी, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित भाजपा के कई पदाधिकारी शामिल होंगे।

                गोरखपुर महोत्सव के लिए इमेज परिणाम

अनूप जलोटा भजनों से बांधेंगे समां 

आज होने वाले समापन समारोह में अनूप जलोटा अपने भजनों की प्रस्तुति देंगे। वहीं शाम को बॉलीवुड नाइट का भी आयोजन रखा गया है। इसमें सिंगर शान, भूमि त्रिवेदी, ललित पंडित, अनुराधा पौडवाल शिकरत करने वाले हैं। तो वहीं कामेडी स्टार जिमी मोसेस भी सभी को हंसाने के लिए आएंगे।

               अनूप जलोटा के लिए इमेज परिणाम



विपक्ष ने उठाए थे सवाल 

गोरखपुर महोत्सव को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। विपक्ष का कहना था कि एक तरफ गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में कई बच्चों की मौत हो गई तो वहीं दूसरी तरफ सरकार महोत्सव का आयोजन कर रही है। विपक्ष के निशाने पर बीजेपी ने पटलवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता डॉ. चद्रमोहन ने कहा  कि भाजपा सरकार प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर सहेज रही है। इसी कारण इस तरह के आयोजन हो रहे हैं। 

कमेंट करें
ogGI2