जिम की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापा मारकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

Police raided a sex racket running in a posh area of the city
जिम की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापा मारकर पुलिस ने किया पर्दाफाश
जिम की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापा मारकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रामदासपेठ क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। होटल और जिम की आड़ में दो भाई यह घिनौना काम कर रहे थे। अड्डे से पांच युवतियों को मुक्त कराया गया। रिहायशी क्षेत्र में हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। बर्डी थाने में पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दस्ते ने जाल  बिछाकर आरोपियों को पकड़ा
जानकारी के अनुसार उपायुक्त चिन्मय पांडे को गुप्त सूचना मिली कि, रामदापसेठ स्थित अजय स्पा एंड सलून से देह व्यापार का अड्डा संचालित किया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए अंबाझरी और बर्डी थाने के अधिकारी और कर्मचारियों का संयुक्त विशेष दस्ता बनाया गया। तय योजना के तहत पुलिस ने नकली ग्राहक को अड्डे पर भेजा। एक घंटे की मौज-मस्ती का सौदा ढाई हजार रुपए में हुआ। नकली ग्राहक का संकेत मिलते ही बाहर सादे लिबास में खड़ी पुलिस ने छापा मारा। कार्रवाई के दौरान वहां पर पांच युवतिया मिलीं। जिनसे अड्डा संचालक अजय लारोकर और उसका भाई अभय लारोकर, धंतोली निवासी यह घिनौना काम करा रहे थे।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी बंधुओं ने देह व्यापार के अड्डे के ऊपर होटल में समाज सेंटर और जिम भी बना रखा है, जो की तीन कमरों में है। पुलिस ने अड्डे से पांच युवतियों को मुक्त कराया। लारोकर बंधुओं समेत प्रबंधक,चौकीदार और ग्राहक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। अभय फरार है। शेष सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

डायरी से कई बड़े चेहरे हो सकते हैं बेनकाब
कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अड्डे से एक डायरी जब्त की है। डायरी में अड्डे पर नियमित आने वाले ग्राहकों के नाम और फोन नंबर दर्ज हैं। इनमें कुछ लोग नामी व्यापारी तथा कुछ नौकरीपेशा बताए जा रहे हैं।  इससे अड्डे पर आने वाले कई चेहरे बेनकाब होने की संभावना है।

Created On :   15 Sep 2018 10:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story