मौत की वजह जानने, पुलिस ने कब्र से शव को निकाल कर भेजा JJ अस्पताल

Police recovered dead body from the grave to find the reason of death
मौत की वजह जानने, पुलिस ने कब्र से शव को निकाल कर भेजा JJ अस्पताल
मौत की वजह जानने, पुलिस ने कब्र से शव को निकाल कर भेजा JJ अस्पताल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाथापाई के दौरान जीजा की मौत के बाद उसके दोस्त को हत्या के आरोप में फंसाने की धमकी देकर वसूली कर रहे आरोपी को भिवंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले के खुलासे के बाद मृतक का शव कब्र से निकालकर जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है। आरोपी, शिकायतकर्ता से सवा लाख रुपए ले चुका था। जब उसने और पैसों के लिए दबाव बनाया तो मामला भोईवाडा पुलिस स्टेशन तक पहुंचा।

सीनियर इंस्पेक्टर वीडी भिसे ने बताया कि आठ जुलाई को मोहम्मद आरिफ अंसारी अपने साले निसार और दोस्तों सलीम और विजय यादव के साथ बालाजीनगर में ताड़ी पीने बैठा था। इसी दौरान किसी बात पर सलीम और अंसारी के बीच हाथापाई हो गई। अंसारी वहीं गिरकर बेहोश हो गया। निसार उसे नजदीक स्थित एक दवाखाने में ले गया, लेकिन जांच के बाद डॉक्टर ने अंसारी को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद निसार ने बिना पुलिस को मामले की जानकारी दिए बिना शव दफना दिया।

अगले दिन उसने यादव को अपने बालाजी नगर इलाके में स्थित घर में कई घंटों बंधक बनाए रखा और पैसे न देने पर हत्या के आरोप में फंसाने की धमकी देने लगा। परेशान यादव ने उसे एक लाख रुपए का चेक और दोस्तों रिश्तेदारों से उधार लेकर 25 हजार रुपए नकद दिए, लेकिन निसार यादव पर एक लाख रुपए नकद देने के लिए लगातार दबाव बना रहा था।

इसके बाद परेशान यादव ने मामले की शिकायत भिवंडी स्थित भोईवाडा पुलिस स्टेशन में की। इसके बाद पुलिस ने अगवा कर वसूली के आरोप में निसार और सलीम को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अंसारी की मौत की वजह जानने के लिए तहसीलदार की मौजूदगी में उसका शव कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर भिसे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।  

Created On :   14 July 2018 1:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story