वृद्ध व्यवसायी के साथ पांच लाख की लूट, विधायक धरने पर बैठे तब पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

Police registered case against robbers after MLA starts protest
वृद्ध व्यवसायी के साथ पांच लाख की लूट, विधायक धरने पर बैठे तब पुलिस ने लिखी रिपोर्ट
वृद्ध व्यवसायी के साथ पांच लाख की लूट, विधायक धरने पर बैठे तब पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। यहां बीती रात एक अज्ञात लुटेरे ने दुकान से घर जा रहे वृद्ध व्यवसायी को उसके घर के दरवाजे पर ही लूट लिया। पांच लाख की इस लूट की रिपोर्ट लिखने में पुलिस ने इतनी हीलाहवाली की कि आरोपी को भागने का भरपूर मौका मिल गया। इतना ही नहीं जब दूसरे दिन आज बुधवार को क्षेत्रीय विधायक संजय उइके अन्य जनपगतिनिधियों के साथ थाना के सामने धरना पर बैठे तब कहीें जाकर पुलिस ने रिपार्ट लिखी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिरसा बस स्टैंड में स्थित रवि मेडिकल स्टोर्स का संचालन वयोवृद्ध नूपराम टेंभरे और बेटे नरेन्द्र टेंभरे द्वारा संचालित किया जाता है। पुत्र नरेन्द्र टेंभरे किसी काम से कहीं चले गए थे। दुकान में 68 वर्षीय वृद्ध नूपराम टेंभरे ने रात लगभग 8 बजे दुकान बंद की और दुकान से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने घर 5 लाख रुपए से भरा बैग लेकर निकले। जैसे ही वह घर के गेट को खोलने झुके, इसी दौरान अज्ञात शख्स उन्हें धक्का दिया और उनके गिरने के बाद उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छुड़ाकर भागने लगा। शख्स के धक्के से नीचे गिरे नूपराम ने बैग छिनकर भाग रहे शख्स को पकड़ने चोर-चोर कहकर शोर मचाया। जिससे एक युवक ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, किन्तु अज्ञात शख्स, युवक को भी धक्का देकर चाकू दिखाते हुए पास ही स्थित खेतों की ओर भागकर ओझल हो गया।

5 लाख रुपए की लूट और लूटेरे के खेतो में भागने की जानकारी के बाद एकत्रित हुए लोगों ने काफी तलाश किया, किन्तु रात होने से उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और वहां उन्होंने बिरसा थाना प्रभारी धर्मेन्द्र शिवहरे से सर्च लाईट और पुलिस बल के सहयोग से अज्ञात लूटेरे को ढूंढने के लिए मदद मांगी किन्तु पुलिस द्वारा मामले की पूछताछ में ही घंटो लगा दिए जाने से नाराज पीड़ित परिवार घर लौट गया। मेडिकल व्यवसायी नरेन्द्र टेंभरे के अनुसार रात लगभग 1 बजे दो पुलिसकर्मी घर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने चलने को कहा। चूंकि रात ज्यादा होने से वह नहीं जा पाए।

क्षेत्रीय विधायक के साथ जनप्रतिनिधियों ने दिया धरना
5 लाख की लूट होने के बाद शिकायत दर्ज कराने में थाना प्रभारी धर्मेन्द्र शिवहरे द्वारा की गई देरी से खफा पीड़ित परिवार के साथ क्षेत्रीय विधायक संजय उइके अन्य जनपगतिनिधियों के साथ थाना के सामने धरना पर बैठे तब पुलिस हरकत में आई।

 

Created On :   12 Sep 2018 2:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story