वर्ल्ड कप सट्टे के सरगनाओं को खोज रही पुलिस, नामी लोग हैं पर्दे के पीछे 

Police searching for World Cup betting donors, these are Suspect
वर्ल्ड कप सट्टे के सरगनाओं को खोज रही पुलिस, नामी लोग हैं पर्दे के पीछे 
वर्ल्ड कप सट्टे के सरगनाओं को खोज रही पुलिस, नामी लोग हैं पर्दे के पीछे 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। संजीवनी नगर में यश हाईट्स साईं कॉलोनी में एवं कोतवाली क्षेत्र के संगम कॉलोनी में वल्र्ड कप के फाइनल मैच में करोड़ों का सट्टा लगाने वालों की धरपकड़ के बाद पता चला है कि इन मामलों में करीब आधा दर्जन लोग और भी हैं, जोकि परदे के पीछे रहकर सट्टे का नेटवर्क संचालित करते थे। अब इन संचालकों की धरपकड़ का अभियान क्राइम ब्रांच ने शुरू किया है। 

यहां पकड़े गए थे सटोरिये
संजीवनी नगर में पकड़े गए सटोरियों बंटी उर्फ जय पटेल, रोहित सोनकर, अनूप शुक्ला, पारेश यादव व प्रशांत पटेल से पूछताछ में पता चला है कि वे यादव कॉलोनी में रहने वाले विनेश यादव के लिए काम करते हैं। उनको कमीशन मिलता था और वे सचिन सोनकर एवं संदीप प्रजापति के मोबाइल पर सट्टा ट्रांसफर कर देते थे। 

पुलिस अब विनेश यादव के साथ सचिन एवं संदीप एवं उनके साथियों  की तलाश कर रही है। इधर कोतवाली क्षेत्र के संगम कॉलोनी में क्राइम ब्रांच ने छापा मारा तो वहां पर सम्यक जैन के मकान में खुद सम्यक जैन के साथ निखिल मलैया, राबिन जैन को सट्टा के नम्बर लगाते पकड़ा था। उक्त लोगों से पूछताछ में पता चला कि वे लोग शुभ्रत यादव एवं एक अन्य के लिए काम करते थे। उक्त लोग अभी फरार हैं। दोनों मामलो में फरार लोगों की संख्या 6 बताई गई है। उनकी खोजबीन के बाद ही सट्टे के नेटवर्क का खुलासा हो पाएगा।

ज्वैलर्स दुकान में चोरी किए जाने पर मामला दर्ज
लार्डगंज थाना क्षेत्र में 30 जून की रात दो महिलाओं द्वारा करामात दिखाते हुए करीब 17 ग्राम सोने के जेवर चोरी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। सूत्रों के अनुसार 30 जून को हुई ड्डघटना के बाद व्यापारी प्रमोद केशरवानी ने थाने पहुँचकर सूचना दी थी, लेकिन पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी थी। 

इस मामले में शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे में कैद महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 650 पाव अवैध देशी शराब बरामद, दो गिरफ्तार-पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में लिप्त दो आरोपियों नीरज पटैल एवं शंभुदयाल को गिरफ्तार करके उनसे 650 पाव देशी शराब बरामद की है।

Created On :   16 July 2019 9:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story