comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पुलिस को बाहुबली-2 दिखा कर फरार हो गई साध्वी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:37 IST

1.2k
0
0
पुलिस को बाहुबली-2 दिखा कर फरार हो गई साध्वी

टीम डिजिटल, अहमदाबाद. पेरोल पर बाहर आई साध्वी जयश्री गिरी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई. साध्वी ने अहमदाबाद के एक मॉल में मसाज कराई और फिर फिल्म बाहुबली-2 देखी.इसके बाद वह भाग गई. साध्वी हास्पिटल में इलाज के लिए 10 दिनों के पेरोल पर बाहर आई थी. दो महिला पुलिसकर्मी उसके साथ लगातार रहती थीं. इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी तैनात थे. इन पुलिसकर्मियों से चर्चा करके बुधवार को जयश्री गिरी पहले एक प्राइवेट अस्पताल में गई. वहां से वह अहमदाबाद के एस मॉल में गई और फरार हो गई.

इस पूरे वाकये के दौरान जयश्री लगातार अपने वकीलों से फोन पर सम्पर्क में थी. बुधवार को उनकी पेरोल का आखिरी दिन था. जब वकीलों ने उसे बताया कि उसकी पेरोल बढ़ाने की अर्जी कोर्ट ने ठुकरा दी है तो वह उसके साथ तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग गई.

साध्वी पर संगीन आरोप
दरअसल साध्वी पर हत्या का केस चल रहा है. साथ ही उस पर लोगों को डराने-धमकाने और ब्याज पर पैसे देने जैसे कई संगीन आरोप भी हैं. साध्वी के खिलाफ एक व्यापारी की शिकायत पर कार्रवाई की गई थी. कारोबारी ने साध्वी पर 5 करोड़ की ठगी का आरोप लगाया था. साध्वी की गिरफ्तारी के वक्त उनके घर से नोटबंदी के दौरान 2 हजार के करीब 1.5 करोड़ नोट मिले थे. साथ ही ढाई किलो सोना बरामद हुआ था. साध्वी जयश्री गिरि नोटबंदी के बाद लोकसंगीत के कार्यक्रम में गायक पर 2000 के नोट उछालने से चर्चा में आई थीं. पहले फिरौती के मामले में साध्वी को गिरफ्तारी किया गया था. रेड के दौरान उनके आश्रम से बड़ी मात्रा में कैश और शराब मिली थी. इसके बाद से ही इस साध्वी की ऐशो आराम वाली लाइफ स्टाइल चर्चा में थी.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download