comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बदमाशों ने दरोगा को उतारा मौत के घाट, पिस्टल लेके हुए फरार

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:25 IST

1.4k
0
0
बदमाशों ने दरोगा को उतारा मौत के घाट, पिस्टल लेके हुए फरार

डिजिटल डेस्क,बिजनौर. यूपी के ब‍िजनौर में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने दरोगा की लूट के बाद गला काटकर हत्या कर दी साथ ही उनकी सर्विस पिस्टल भी बदमाश लूटकर ले गए। घटना के बाद से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा मंडावर थाने के बालावाली चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात था।

बता दें, कि शहजोर स‍िंह शुक्रवार को किसी काम से थाने में आए थे और शाम को ही बाइक से चौकी को लौट गए। रात करीब साढ़े आठ बजे कुछ लोगों ने मलिक की बाइक गांव गोपालपुर की ओर कांच की फैक्ट्री के पास पड़ी देखी। लोगो ने पास जाके देखा तो मलिक का शव सड़क क‍िनारे खेत में पड़ा हुआ था। उनका गला काटकर हत्या की गई थी। उनकी सर्विस पिस्टल भी गायब थी। चौकी इंचार्ज की लूट व हत्या की खबर मिलते ही मौके पर डीएम जगतराज और एसपी अतुल शर्मा और भारी पुलिस बल पहुंच गया व आसपास के गांव वाले जमा हो गए।

एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि शहजोर सिंह मलिक चौकी पर बने आवास में रहते थे,जबक‍ि उनका परिवार मेरठ के कंकडखेड़ा में बाईपास पर रहता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस अधिकारी घटना की जांच में जुट गए हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download