बॉलीवुड में डेब्यू से पहले छाए आलिया फर्नीचरवाला के डांस वीडियो

Pooja Bedis daughter Aliya Furnitureiwala will enter Bollywood
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले छाए आलिया फर्नीचरवाला के डांस वीडियो
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले छाए आलिया फर्नीचरवाला के डांस वीडियो

डिजिटल डेस्क,मुबंई। आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर, तो आपको याद ही होगी, जिससे पूजा बेदी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब पूजा की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं। डेब्यू से पहले इन दिनों आलिया के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। दरअसल आलिया ने अपने कई डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। उनके 3,75,000 फॉलोवर्स हैं। 

आलिया ने हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जो काफी वायरल हो रहा है। आलिया का डांस देखकर समझ आ रहा है कि उन्होंने इसके लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली है। कुछ दिन पहले एक पोस्ट करते हुए आलिया ने अपनी डांस स्किल के बारे में बताया था कि ये करना कभी उनके लिए बहुत मुश्किल था, सबसे ज्यादा टफ काम लगता था। उनका कहना था कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं हाथों को सीधे रखते हुए ठुमके लगा सकती हूं, लेकिन रोज 1 घंटे की मेहनत से ये सीख ही लिया और अभी तो और भी नईं चीजें मुझे सीखनी हैं।

अपने डांस में हुए इम्प्रूवमेंट के लिए आलिया ने मास्टर्स डिंपल और उत्कर्ष को शुक्रिया भी कहा है। उनके बारे में बीते दिनों सैफ अली खान ने कहा था कि उसके अंदर एक एक्टर बनने की सभी क्वालिटी हैं। मैं लकी हूं कि आलिया जैसे टेलेंट के साथ मुझे काम करने का मौका मिला।आलिया एक्टर सैफ अली खान के साथ फिल्म "जवानी जानेमान" में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ करेंगे। फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है। इसमें सैफ आलिया के पिता के रोल में नजर आएंगे। खबर है कि जल्द ही फिल्म का प्री- प्रोडक्शन का काम भी शुरु हो जाएगा। फिल्म के को- प्रोड्यूसर ने बताया कि आलिया के रोल के लिए इसके पहले 50 और एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिया था। जिसके बाद आलिया को इस रोल के लिए फाइनल किया गया था।  

 

Created On :   23 Jan 2019 10:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story