पुरानी यादों में खोईं पूजा भट्ट, बहन आलिया के बचपन की फोटोज शेयर की

पुरानी यादों में खोईं पूजा भट्ट, बहन आलिया के बचपन की फोटोज शेयर की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्सर सेलेब्रिटीज को पुरानी यादों में खोते हुए देखा गया है। अक्सर सेलेब्रिटीज अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते हैं और ये तस्वीरें फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होतीं। इसी कड़ी में गुरुवार को अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। आलिया ही नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने भी आलिया के बचपन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

आलिया ने शेयर की तस्वीर 

आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है वो पूजा भट्ट की फिल्म "तमन्ना" के सेट की है। जिसमें आलिया परेश रावल के साथ हैं। इस तस्वीर में नन्ही आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ आलिया ने अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट को थैंक्स भी किया है। इस तस्वीर को पहले पूजा ने ही शेयर किया था। जिसके बाद आलिया ने भी इस तस्वीर  शेयर किया और पुरानी यादों में खो गईं।

पूजा भट्ट ने भी शेयर की तस्वीर 

पूजा ने भी एक कोलाज में इस तस्वीर को शेयर किया है और जानकारी दी है कि इस फिल्म में उनके साथ उनकी दोनों बहनें आलिया और शाहीन भट्ट भी थीं। इस कोलाज को शेयर करते हुए पूजा ने बताया कि इस फिल्म में केवल पूजा ही नहीं बल्कि उनकी दोनों बहनें आलिया और शाहीन भी थीं। फिल्म में आलिया ने तमन्ना (पूजा भट्ट) के बचपन का किरदार अदा किया था और शाहीन ने अभिनेता आशुतोष राणा की बेटी का किरदार निभाया था। साथ पूजा ने ये भी बताया कि उनकी दोनों बहनें फिल्म के सेट पर अपने खिलौने लेकर आया करती थीं जिन्हें शूटिंग के वक्त प्रॉप्स के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। बता दें कि फिल्म "तमन्ना" बतौर प्रड्यूसर पूजा भट्ट की पहली फिल्म थी। 

Created On :   20 July 2018 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story