भारत में अगले साल परफॉर्म करेंगे खालिद

Pop Artist Khalid Will Perform In India Next Year
भारत में अगले साल परफॉर्म करेंगे खालिद
भारत में अगले साल परफॉर्म करेंगे खालिद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अंतर्राष्ट्रीय पॉप कलाकार खालिद भारत में पहली बार परफॉर्म करने आ रहे हैं। वह अगले साल अप्रैल में यहां अपनी प्रस्तुति देंगे। पॉप स्टार ने मंगलवार को इस बात का ऐलान किया कि वह अपने खालिद फ्री स्पीरिट वर्ल्ड टूर के एक हिस्से के रूप में भारत में पहली बार अपनी प्रस्तुति देने जा रहे हैं।

बुक माय शो और एईजी प्रजेंट्स के सहयोग से खालिद भारत आ रहे हैं। वह 12 अप्रैल, 2020 को मुंबई में परफॉर्म करेंगे और इसके दो दिन बाद बेंगलुरू में उनके कार्यक्रम का प्रदर्शन होगा। एशिया महाद्वीप में खालिद का यह दौरा उनके नए एकल अप ऑल नाइट की रिलीज के बाद होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hey @aria_official

A post shared by Khalid (@thegr8khalid) on

अपने इस नए अल्बम के बारे में ग्रैमी नामांकित गायक ने कहा कि अप ऑल नाइट एक ऐसा गीत है, जिसे मैंने टूर पर लिखा था। यह मेरे लिए वाकई में खास है और अपने प्रशंसकों के साथ इसे इतनी जल्दी इसे साझा कर पाने के चलते मैं बहुत रोमांचित हूं। दुनिया का दौरा करना और हर रात अपने प्रशंसकों के साथ मुलाकात मेरे लिए बेहद प्रेरक रही है। आप सबके साथ जल्द ही साझा करने के लिए मैं कुछ नए गानों पर काम कर रहा हूं। भारत के अलावा, खालिद फ्री स्पीरिट वर्ल्ड टूर बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करेंगे।

Created On :   4 Dec 2019 7:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story