comScore

इस तस्वीर में मिया खलीफा को देखकर खड़ा हुआ बवाल

September 25th, 2018 19:46 IST
इस तस्वीर में मिया खलीफा को देखकर खड़ा हुआ बवाल

डिजिटल डेस्क, लंदन। पोर्न स्टार मिया खलीफा की यूं तो कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, लेकिन इस बार जो तस्वीर खलीफा ने पोस्ट की है, उसने पूरी दुनिया में बवाल खड़ा कर दिया है। मिया खलीफा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे जीसस की मां यानी की ‘मदर मैरी’ के रुप में नज़र आ रही हैं। मिया ने अपनी ये तस्वीरें मलाला के सपोर्ट के लिए डाली है। मिया खलीफा की यह तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है।

पोर्न स्टार्स को सताने लगा बेरोजगारी का डर, अब इनकी ओर अट्रेक्ट हो रहे हैं लोग

मलाला की उस तस्वीर पर किए गए कमेंट्स का जवाब देते हुए हाल ही में मिया ने अपनी ये तस्वीरें शेयर की है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के पीछे मिया का मकसद लोगों को ये बतलाना है कि सिर्फ कपड़े देखकर किसी इंसान के चरित्र की पहचान नहीं की जा सकते। हैरानी की बात तो ये है कि मिया द्वारा इन तस्वीरों के शेयर करते ही लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स करना शुरु कर दिया। लोगों ने इसे ईसाई धर्म का अपमान बताया है और खलीफा की जमकर खिंचाई भी की है।

मिया खलीफा के साथ इस बार कुछ उल्टा ही हुआ है। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ जो संदेश लोगों को देना चाह रहीं थी, उसके विपरीत उन्हें भद्दे कमेंट्स सुनने को मिले। लोगों ने मिया द्वारा दिए गए मैसेज को समझने व अपनाने की बजाए उल्टे मिया को ही अपना निशाना बना लिया। लोगों ने तो ये तक कह डाला कि ‘धर्म की इज्ज़त करना सिखो वरना नहीं तो तुम्हें इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।’

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर मलाला कि जीन्स पहनी हुई कुछ तस्वीरें देखी गई थी। यह तस्वीर दुनियाभर में तो वायरल हुई थी, बल्कि पाकिस्तान में ज्यादा ट्रोल की गई। पाकिस्तान समेत दुनियाभर के लोगों ने बिना कुछ जाने और सोचे-समझे लोगों ने गन्दे कमेंट्स किए। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो मलाला को मिया खलीफा तक कह डाला था। बता दें कि अब तक ये साबित नहीं हो पाया है कि तस्वीर में दिखने वाली महिला मलाला ही है या कोई और।

कमेंट करें
agijk