भारत में लॉन्च हुआ Portronics Yogg Plus फिटनेस ट्रैकर बैंड, जानें खासियत

Portronics Yogg Plus  Fitness  Tracker  Band Launch in India
भारत में लॉन्च हुआ Portronics Yogg Plus फिटनेस ट्रैकर बैंड, जानें खासियत
भारत में लॉन्च हुआ Portronics Yogg Plus फिटनेस ट्रैकर बैंड, जानें खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी Portronics ने भारत में अपना नया फिटनेस ट्रैकर बैंड Yogg Plus लॉन्च कर दिया है। यह बैंड योगा फिटनेस ट्रैकर सीरीज को आगे बढ़ाते हुए लॉन्च किया गया है। Yogg Plus फिटनेस ट्रैकर में इनबिल्ट सेंसर दिया गया है जो यूजर के स्लीपिंग पैटर्न का ख्याल रखता है। बात करें कीमत की तो इस फिटनेस ट्रैकर की कीमत 2,499 रुपए है। 

स्मार्ट डिजाइन वाला यह फिटनेस बैंड काफी स्लीक है। फिटनेस बैंड डस्ट प्रूफ और वॉटर प्रूफ है, इसके लिए इसमें IP67 तकनीक का उपयोग किया गया है। यह फिटनेस ट्रैकर सिर्फ जेट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

फीचर्स
यह फिटनेस बैंड ब्लूटूथ v4.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। खास बात यह कि इसे एक बार चार्ज करने पर आपको यह डिवाइस 7 दिन का बैटरी बैकअप देता है। कंपनी के अनुसार यह डिवाइस एक डेली असिस्टेंट की तरह भी काम करता है और यूजर को फोन कॉल्स और मैसेज के बारे में नोटिफाई करता है। इसके अलावा यह डिवाइस रिमाइंडर का भी काम करता है।

फिटनेस अलर्ट
यह बैंड यूजर को फिटनेस अलर्ट भी देता है। अगर कोई व्यक्ति काफी देर तक खाली रहता है तो फिटनेस ट्रैकर इसका नोटिफिकेशन यूजर को देता है कि शरीर को अब बेहतर ब्लड सर्कुलेशन की जरूरत है। इसके अलावा फिटनेस बैंड अपने यूजर को सोशल मीडिया से भी कनेक्ट रखता है। 

इनबिल्ट सेंसर 
Yogg Plus फिटनेस ट्रैकर में इनबिल्ट सेंसर दिया गया है, जो कि यूजर के स्लीपिंग पैटर्न का ख्याल रखता है। सभी ऐक्टिविटीज की जानकारी आप अपने स्मार्टफोन पर भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको VeryFit Pro ऐप डाउनलोड करना होगा जिसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Created On :   14 Jan 2019 5:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story