आगे की चुनौती के लिए सकारात्मक हैं : पोलार्ड

Positive for the challenge ahead: Pollard
आगे की चुनौती के लिए सकारात्मक हैं : पोलार्ड
आगे की चुनौती के लिए सकारात्मक हैं : पोलार्ड

मुंबई, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज बेशक भारत से टी-20 सीरीज हार गई है लेकिन उसके हौसले कमजोर नहीं हैं और टीम के कप्तान केरन पोलार्ड ने कहा है कि इसी विपक्षी के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में टीम दोबारा खड़ा होने का दम रखती है।

पोलार्ड ने माना कि इसमें मुश्किलात आएंगे, लेकिन उनका ध्यान टी-20 सीरीज से मिली सकारात्मक चीजों को लेकर आगे बढ़ने पर है।

भारत ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आखिरी टी-20 मैच में विंडीज को 67 रनों से हरा तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पोलार्ड के हवाले लिखा, हमें दोबारा अपने आप को समेटने में कोई परेशानी नहीं होगी। इस सीरीज से हमें कई सकारात्मक चीजें मिली हैं। आप वनडे सीरीज के मुश्किल होने की बात कर रहे हैं मैं सकारात्मक रहने की बात कर रहा हूं।

पोलार्ड ने माना कि प्रारूप अलग है और टीम के कुछ खिलाड़ी भी नए हैं जिससे थोड़ी परेशानी तो आएगी।

कप्तान ने कहा, लेकिन हां, यह थोड़ा मुश्किल है और कुछ खिलाड़ी भी अलग हैं, शायद छह खिलाड़ी ऐसे हैं जो अभी तक नवंबर की शुरुआत से यहां नहीं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय टीम को समझने में थोड़ी परेशानी आएगी। उम्मीद है कि हम अच्छे से रणनीति बनाएंगे और इसे सही से लागू करेंगे।

पोलार्ड ने कहा कि टीम टी-20 सीरीज को फाइनल में लेकर आई इसलिए उसे ज्यादा मुश्किल नहीं होगी।

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, यह बेहद मुश्किल नहीं होगी। हम टी-20 सीरीज को फाइनल में लेकर आए जो मुझे लगता है कि ज्यादातर खिलाड़ियों ने इस बारे में सोचा नहीं होगा। ईमानदारी से कहूं तो यह नहीं होना था लेकिन यह हुआ जिसका मतलब है कि हमारे खिलाड़ी सही चीज कर रहे हैं। हमने जिस तरह से तैयारी की है हम उसे जारी रखेंगे।

Created On :   12 Dec 2019 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story