Poster: राहुल गांधी हुए लापता, ढूंढने वाले को दिया जाएगा इनाम

poster congress vice president rahul gandhi is missing from amethi
Poster: राहुल गांधी हुए लापता, ढूंढने वाले को दिया जाएगा इनाम
Poster: राहुल गांधी हुए लापता, ढूंढने वाले को दिया जाएगा इनाम

डिजिटल डेस्क, अमेठी। आज गुजरात में राज्यसभा चुनाव में जहां कांग्रेस अपना पूरा दम लगा रही है, वहीं उनके उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लापता होने की खबर है। दरअसल राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में कुछ पोस्टर लगे हैं, जिसमें राहुल को लापता बताया गया है और उन्हें ढूंढकर लाने वाले को इनाम देने की बात भी कही गई है। 

जगह-जगह लगे लापता होने के पोस्टर

अमेठी में जगह-जगह इस पोस्टर को लगाया गया है। अमेठी के सराकरी ऑफिसों और कांग्रेस कार्यालय के बाहर भी इस तरह के पोस्टर लगे हुए हैं। इस पोस्टर के लगते ही अमेठी में राजनीतिक उथल-पुथल भी शुरु हो गई है। कांग्रेसी नेताओं ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है। 

कांग्रेस का बयान  

कांग्रेस नेता योगेंद्र मिश्रा का इस मामले में कहना है कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता के डर से विरोधी दल इस तरह की साजिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि अमेठी में राहुल गांधी कई काम करवा रहे हैं। इसके अलावा वो देश में कोई भी समस्या होती है तो वहां जाते हैं। इसी कारण विरोधी दलों को राहुल गांधी की लोकप्रियता से डर लगने लगा है। 

लोकसभा चुनाव में भी लगे थे ऐसे पोस्टर

2014 में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान भी अमेठी राहुल गांधी के लापता होने वाले पोस्टर जगह-जगह लगे थे। उस समय भी कांग्रेस ने इसे विरोधियों की साजिश बताया था। 
 

Created On :   8 Aug 2017 8:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story