सलमान की जिंदगी में आईं ये मैडम सर, कर्ली हेयर्स में लग रही खूबसूरत

Poster Release Of Salmans Film Bharat, Revealed Katrinas Look
सलमान की जिंदगी में आईं ये मैडम सर, कर्ली हेयर्स में लग रही खूबसूरत
सलमान की जिंदगी में आईं ये मैडम सर, कर्ली हेयर्स में लग रही खूबसूरत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म भारत के पोस्टर लगातार रिलीज कि​ए जा रहे हैं। इन पोस्टर्स में सलमान के साथ फिल्म के अलग अलग किरदार भी नजर आ रहे है। पिछले पोस्टर में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आ रही थी। वहीं आज रिलीज हुए पोस्टर में सलमान की हीरोइन का लुक वायरल हुआ है। 

हालही में जो पोस्टर रिलीज किया गया है। उसमें सलमान के साथ साथ कैटरीना का लुक सामने आया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए, सलमान ने कैप्शन में लिखा कि "...और फिर हमारी ज‍िंदगी में आईं मैडम सर।" कैटरीना इस पोस्टर में कर्ल हेयर के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उन्हें देखकर समझ आता है कि उनका किरदार बहुत ही स्ट्रॉग है और अलग है। इस पोस्टर में 1970 है। वहीं नीचे की तरफ कई लोग नजर आ रहे हैं। 

सलमान द्वारा रिलीज किए गए पहले पोस्टर में 2010 और दूसरे पोस्टर में 1964 के वक्त को दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में एक व्यक्ति के जीवन को दर्शाया गया है। इसके पहले जो पोस्टर रिलीज हुआ था। उसमें सलमान एक बूढ़े की भूमिका में थे। पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि "जितने सफेद बाल मेरे सर और ढाड़ी पर हैं। उससे कई ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।" इस लुक में भी सलमान के फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि भाई की बात ही अलग है।

फिल्म भारत का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। इसके पहले भी दोनों "सुल्‍तान" और "टाइगर जिंदा है" जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल करेगी। फिल्म में वह 18 से 60 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगे। यह काफी दिलचस्‍प होगा। रिर्पोट के मुताबिक यह फिल्म "Ode To My Father"का हिंदी रीमेक है। 

Created On :   17 April 2019 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story