राम तेरी गंगा मैली हो गई, अमित शाह को धोते-धोते : कांग्रेस

posters of amit shah in prayagraj during kumbhmela
राम तेरी गंगा मैली हो गई, अमित शाह को धोते-धोते : कांग्रेस
राम तेरी गंगा मैली हो गई, अमित शाह को धोते-धोते : कांग्रेस
हाईलाइट
  • शाह और आदित्यनाथ दोनों ने पवित्र संगम में डुबकी भी लगाई।
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे।
  • विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने शाह और आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान इन दोनों ने पवित्र संगम में डुबकी भी लगाई। इसके बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इन दोनों पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने प्रयागराज में पोस्टर लगवाए हैं। इस पोस्टर में लिखा गया है कि "राम तेरी गंगा मैली हो गई, अमित शाह को धोते-धोते"। यह पोस्टर कांग्रेस के एक स्थानीय नेता इरशाद उल्ला ने लगवाए हैं। बीजेपी ने इसकी कड़ी आलोचना की है।

कांग्रेस ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि यह पोस्टर लगवाने का मकसद केवल यह जानना है कि शाह अलग-अलग जगह जाकर डुबकी क्यों लगा रहे हैं। कांग्रेस नेता इरशाद ने कहा, "शाह ने कौन सा ऐसा पाप किया है, जो डुबकी लगा रहे हैं। वह कृपया इसपर भी प्रकाश डालें। बीजेपी सरकार घोटाले में लिप्त है, इसलिए शाह डुबकी लगाने पहुंचे। ऐसा करने से गंगा भी मैली हो गई है।" 

बीजेपी ने इन पोस्टर्स की निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता शलभमणी त्रिपाठी ने कहा, "बीजेपी के लिए लगातार बढ़ रहे समर्थन से कांग्रेस पार्टी बौखला गई है। हम चुनाव में कांग्रेस के इस हमले का जवाब देंगे। कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जिन्होंने 70 सालों में मां गंगा के लिए कुछ नहीं किया।" 

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम आदित्यनाथ, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरी, जूना पीठ के अवधेशानंद गिरी, महंत हरिगिरी गुरुवार को पवित्र संगम में डुबकी लगाई। इस दौरान तमाम साधू-संतों ने हर हर महादेव के नारे भी लगाए। डुबकी लगाने के बाद शाह ने प्रयागराज के त्रिवेणी घाट पर पूजा अर्चना और आरती की। 

Created On :   14 Feb 2019 12:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story