comScore

बॉक्स ऑफिस क्लैश के चलते बदली साहो की रिलीज ​डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉक्स ऑफिस क्लैश के चलते बदली साहो की रिलीज ​डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर प्रभास की जल्द ही साहो में नजर आने वाले हैं। फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खबर थी कि फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। माना जा रहा है कि 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' से क्लैश को टालने के लिए ऐसा किया गया है। 

फिल्म 'साहो' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है। अब यह 15 अगस्त ​को रिलीज होने के बजाय 30 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं 15 अगस्त को अक्षय कुमार की  'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज हो रहे हैं। बॉक्स आफिस पर​ फिल्मी क्लैश न हो, इसलिए साहो की टीम ने रिलीज की तारीख बदल दी है। 

अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट आने के बाद फैन्स को इस फिल्म के लिए और ज्यादा इंतजार करना होगा। सुजीत के डायरेक्शन में बनी 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी। उम्मीद है प्रभास की यह फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह दर्शकों को पसं आएगी और बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी। 

कमेंट करें
PHsDg