प्रद्युम्न मर्डर केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बस कंडक्टर

Pradyuman murder case bus conductor sent to 14 day judicial custody
प्रद्युम्न मर्डर केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बस कंडक्टर
प्रद्युम्न मर्डर केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बस कंडक्टर

डिजिटल डेस्क, गुड़गांव। प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले की जांच कर रही सीबीआई आरोपी कंडक्टर अशोक और माली हरपाल को लेकर गुडगांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंची। वहां दोनों को आमने-सामने बैठाकर करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की गई। अशोक को उस टॉयलेट में ले जाया गया, जहां प्रद्युम्न का कत्ल हुआ था। अब सीबीआई इस मामले में अपनी चार्जशीट दाखिल करेगी।

इन तीन आरोपियों से भी हो रही है पूछताछ
प्रद्युम्न मर्डर केस में गुड़गांव पुलिस ने अशोक कुमार, रेयान स्कूल मैनेजमेंट के फ्रांसिस थॉमस और जायेस थॉमस को गिरफ्तार किया था। बाद में केस सीबीआई को ट्रांसफर होने के बाद जांच एजेंसी ने कोर्ट से तीनों को एक दिन की रिमांड पर ले लिया था। फ़िलहाल सीबीआई तीनों से पूछताछ कर रही है। वहीं जांच सीबीआई के हाथ में आने के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने संतुष्टि जताई थी।

पिंटो फैमिली को नहीं मिली राहत
वहीं, इस मामले में हरियाणा-पंजाब हाई कोर्ट पहुंचे पिंटो फैमिली की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने रेयान ग्रुप के मालिक रेयन पिंटो, ग्रेस पिंटो और फ्रांसिस पिंटो की गिरफ्तार पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था।

स्कूल में पाई गई थीं ये कमियां
हरियाणा सरकार द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम ने अपनी जांच में रेयान स्कूल में कई कमियां पाई थी। जिनमें स्कूल के सीसीटीवी कैमरे का खराब पाया जाना, ड्राइवर और कंडक्टर द्वारा छात्रों के टॉयलेट का इस्तेमाल किया जाना और स्कूल की बाउंड्री वॉल टूटी होना प्रमुख थे।

क्या है पूरा मामला
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर के साथ कुकर्म की कोशिश के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Created On :   24 Sep 2017 12:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story