तीन वायरल ऑडियो से आया ट्विस्ट, बढ़ी CBI की मुश्किलें

Pradyuman murder case three viral audio came new twist
तीन वायरल ऑडियो से आया ट्विस्ट, बढ़ी CBI की मुश्किलें
तीन वायरल ऑडियो से आया ट्विस्ट, बढ़ी CBI की मुश्किलें

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। प्रद्युम्न मर्डर केस में दो नए ऑडियो वायरल होने के बाद एक नया ट्विस्ट आ गया है। इस ऑडियो में बस हेल्पर अशोक कुमार के मामा और आरोपी छात्र के रिश्तेदार के बीच बातचीत हो रही है। ऑडियो में ओमप्रकाश कह रहा है कि "हम इस मामले को घुमा देंगे और दोष स्कूल पर डाल देंगे। पहले अशोक को बाहर आ जाने दो।" इस ऑडियो के वायरल होने के बाद सीबीआई ने ओमप्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है।

 

 

हालांकि कोर्ट ने अशोक को बेल दे दी है। मंगलवार को वायरल ऑडियो में अशोक के मुंह बोले मामा व आरोपी छात्र के रिश्तेदार के बीच 05 मिनट 06 सेकंड और 03 मिनट 51 सेकंड की बातचीत के ऑडियो ने सीबीआई की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। ऑडियों में ओमप्रकाश ने कहा कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ उसके पास अहम सबूत हैं। इन सबूतों के जरिए वह आरोपी छात्र को भी रिहा करा सकता है। जानकारी के अनुसार, दोनों ऑडियो में उसने कई बार यह बात दोहराई है।

 

 

प्रद्युम्न के पिता ने कहा ऑडियो की जांच हो रही है

हालांकि इस मामले को लेकर प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि सीबीआई इस ऑडियो की जांच कर रही है, जो भी सच होगा जल्द ही सामने आ जाएगा। ओमप्रकाश छात्र के रिश्तेदार से कह रहा है कि "मैं तुम्हें तरीका बताऊंगा, फिलहाल मैंने तुम्हारा नंबर डिलीट कर दिया है, जो मैंने दुकान से लिया था। मीडिया वाले मेरे पास आएंगे। तुम यहां मत आना।"

 

 

बढ़ी सीबीआई की मुश्किलें

ओमप्रकाश ने कहा जल्दबाजी में पूरा मामला बिगड़ सकता है। हम लोग इस मामले को एक नया मोड़ दे देंगे और सारा ब्लेम स्कूल पर डाल देंगे। बता दें कि आरोपी 11वीं का छात्र फिलहाल बाल सुधार गृह में रखा गया है। केस में फिलहाल सीबीआई के पास अशोक के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है। वहीं दूसरी ओर आरोपी छात्र भी अपने कबूलनामें से पलट गया है। ऐसे में सीबीआई की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

Created On :   22 Nov 2017 3:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story