'कमल हासन और रजनीकांत का सम्मान करता हूं, जरूरी नहीं कि वोट भी दूं'

prakash raj says i respect kamal and rajinikanth but not necessary give him vote
'कमल हासन और रजनीकांत का सम्मान करता हूं, जरूरी नहीं कि वोट भी दूं'
'कमल हासन और रजनीकांत का सम्मान करता हूं, जरूरी नहीं कि वोट भी दूं'

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। साउथ के फेमस एक्टर प्रकाश राज ने कमल हासन के साथ राजनीतिक संगठन में शामिल होने की खबरों से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि "वह सुपरस्टार कमल हासन, रजनीकांत और कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र का एक्टर के तौर पर काफी सम्मान करते हैं, लेकिन इसका बिल्कुल भी यह मतलब नहीं कि वह उन्हें नेता के तौर पर भी इन कलाकारों को स्वीकार करेंगे, मैं उनके लिए वोट नहीं दूंगा। उन्हें यह दिखाना होगा कि वे हमारी संस्कृति, समस्याओं को कितना समझते हैं।"

 

राजनीति मेरे एजेंडे में नहीं : प्रकाश राज

अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि इस वक्त राजनीति उनके एजेंडा में नहीं है। प्रकाश राज ने यह आरोप भी लगाया कि उनके कमर्शियल विज्ञापनों को हाल ही में प्रसारित होने से प्रतिबंधित कर दिया गया था। अभिनेता ने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें विज्ञापन कंपनी ने दी, और कहा कि उनका नाम एक विवाद में है इसलिए इसे प्रसारित नहीं किया जा सकता।  इंडस्ट्री में और भी कई कलाकार ऐसे हैं जो इस तरह की समस्या का सामना कर चुके हैं।

 

फिल्मों से प्रसिद्ध हैं इसलिए न आए राजनीति में

प्रकाश राज ने ट्वीट किया कि "कलाकारों को राजनीति में सिर्फ इसलिए नहीं आना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं, उन्हें देश के मुद्दों पर स्पष्ट विचार के साथ सामने आना चाहिए, पहले लोगों का भरोसा जीतना चाहिए फिर जिम्मेदार नागरिक के तौर पर वोट देना चाहिए।"

 

अब तक ये कलाकार बने मुख्यमंत्री

बता दें कि साउथ के कई कलाकार राजनीति में उतरे और वे सफल रहे। तमिल सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत के भी राजनीति में उतरने के आसार साफ नजर आ रहे हैं। प्रकाश राज इससे पहले कमल हासन का समर्थन कर चुके हैं। तमिलनाडु के राजनीतिक इतिहास को देखें तो अब तक तीन फिल्म स्टार सीएम की कुर्सी पर बैठ चुके हैं। इनमें सी एन अन्नादुरई, एम. करुणानिधि, एमजीआर और जयललिता शामिल हैं।

Created On :   13 Nov 2017 4:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story