रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया, बोले- मुझे मारने की साजिश चल रही है

Praveen Togadias car collided with a truck in a road accident
रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया, बोले- मुझे मारने की साजिश चल रही है
रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया, बोले- मुझे मारने की साजिश चल रही है

डिजिटल डेस्क, सूरत। विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया की कार को सूरत में एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। हालांकि तोगड़िया इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। ट्रक ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी थी। तोगड़िया ने हादसे के बाद इस घटना के पीछे अपनी हत्या की आशंका जताई है। तोगड़िया ने प्रशासन को अपने घेरे में लेते हुए पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्हें जेड प्लस सुरक्षा के आवंटित होने के बाद भी उन्हें एस्कॉर्ट नहीं मुहैया कराए गए हैं। बता दें कि तोगड़िया अपनी बुलेट प्रूफ कार में सवार होकर सूरत में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। 

प्रशासन पर लगाया अनदेखी का आरोप 
तोगड़िया ने आरोप लगाया कि जेड प्लस सुरक्षा में प्रवास के दौरान आगे और पीछे सुरक्षा के लिए गाड़ी मुहैया करवाई जाती है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब पीछे गाड़ी नहीं थी। प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि गांधीनगर से ही उनकी गाड़ी के आगे ही केवल एस्कॉर्ट गाड़ी चल रही थी और उन्हें इस बात की सूचना भी नहीं दी गई थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनकी गाड़ी बुलेट-प्रूफ ना होकर कोई सामान्य गाड़ी होती तो जिस प्रकार ट्रक ड्राईवर ने उनकी गाड़ी पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया था तो उस गाड़ी के परखच्चे उड़ गए होते। 

पहले भी लगा चुके हैं एनकाउंटर की साजिश का आरोप 
तोगड़िया ने बताया कि इस घटना के बारे में एसपी से बात करके शिकायत कर दी गई है। वे सरकार में भी इसकी शिकायत करेंगे। बता दें कि जनवरी में प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी अचानक गायब हो जाने के बाद भी काफी हंगामा हुआ था। जिसके करीब 11 घंटे बाद तोगड़िया अहमदाबाद के एक इलाके में अचेत अवस्था में मिले थे। इसके बाद तोगड़िया ने अपने एनकाउंटर की साजिश का आरोप लगाया था।

Created On :   7 March 2018 1:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story