Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग की घोषणा

Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग की घोषणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पावरफुल बाइक का क्रेज युवाओं में खूब देखा जा रहा है, इसको लेकर कंपनियां भी अपने विभिन्न लेटेस्ट मॉडल पेश कर रही हैं। हाल ही में इंडिया कावासाकी मोटर्स ने Kawasaki Versys 1000 की प्री-बुकिंग की शुरुआत की घोषणा कर दी है। हालांकि इसके लिए एक टारगेट निश्चित किय गया है, टारगेट पूरा होते ही पहली बुकिंग बंद कर दी जाएगी।  

कीमत
बात करें कीमत की तो इसकी कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी ने किसी तरह जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इसकी कीमत नैशनल लॉन्चिंग के साथ ही बताई जाएगी। इस गाड़ी का बुकिंग अमाउंट 1.5 लाख रुपए रखा गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि इसे अप्रैल 2019 के बाद डिलेवर किया जाएगा। 

अधिक बदलाव
कंपनी का दावा है कि नई वर्सेस 1000 में पहले की अपेक्षा काफी अधिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह पिछली वर्सेस की तुलना में गलियों में भी बेहतरीन राइड का मजा देगी। 

सफलता
इंडिया कावासाकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर युकाता यामाशिता के अनुसार लोकली असेंबल होने वाली वर्सेस 1000 अच्छे दामों पर बेचे जाने का मौका देगी। उन्होंने कहा कि कंपनी की कोशिश है कि अपने कस्टमर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा बाइक्स खरीदने का मौका उपलब्ध करवा सकें। अनुभव शेयर करते हुए कहा कि पिछली वर्सेस 1000 के साथ हमें अच्छी सफलता मिली थी। हमें कस्टमर्स की तरफ से काफी क्वेरीज आ रही थी इसलिए हमें इस बार फिर अच्छी सफलता की उम्मीद है। 


 

Created On :   17 Nov 2018 4:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story