comScore
Dainik Bhaskar Hindi

premier league 2018: मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड को 2-1 से हराया

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 18:00 IST

1.1k
0
0
premier league 2018: मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड को 2-1 से हराया

News Highlights

  • मैनचेस्टर सिटी अंक तालिका में टॉप पर
  • लिवरपूल अंक तालिका में सिटी से पांच अंक दूर


डिजिटल डेस्क, वाटफोर्ड। प्रीमियर लीग में मंगलवार रात खेले गए मैच में मैनचेस्टर सिटी ने वाटफोर्ड क्लब को हराया। इस मैच में मैनचेस्टर सिटी फुटबाल क्लब ने वाटफोर्ड क्लब को 2-1 से मात दी। इस जीत के साथ मैनचेस्टर सिटी अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है। वहीं लिवरपूल अंक तालिका में सिटी से पांच अंक दूर हो गई है और दूसरे पायदान पर मौजूद है। 

मैच के बाद सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा, प्रीमियर लीग में कोई भी टीम कमजोर नहीं है। हमें वाटफोर्ड ने कड़ी टक्कर दी, आगे भी हमारी टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। वाटफोर्ड से हुए मैच से हमें यह पता चलता है कि प्रीमियर लीग में आपको आराम नहीं मिल सकता। 

मैच में सिटी के लिए पहला गोल लेरॉय सेन ने 40वें मिनट में किया। हाफ समाप्त होने तक सिटी ने अपनी बड़त को बनाए रखा। इसके बाद दूसरे हाफ में रियाद माहरेज ने सिटी के लिए 51वें मिनट में गोल दागा और स्कोर 2-0 कर दिया। सिटी के खिलाफ वाटफोर्ड ने गोल करने की कोशिशें जारी रखी।

मैच के 85वें मिनट में अबुदौलाय डेकोरे ने वाटफोर्ड के लिए पहला गोल दागा और मैच में 1-2 से वापसी की उम्मीद जगाई। लेकिन सिटी ने वाटफोर्ड को दूसरा गोल करने का कोई मौका नहीं दिया। जिस वजह से वाटफोर्ड को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें