प्रीमियर लीग : बोर्नमाउथ ने साउथम्प्टन को 3-1 से हराया

Premier League: Bournemouth beat Southampton 3–1
प्रीमियर लीग : बोर्नमाउथ ने साउथम्प्टन को 3-1 से हराया
प्रीमियर लीग : बोर्नमाउथ ने साउथम्प्टन को 3-1 से हराया

साउथम्पटन (इंग्लैंड), 21 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के छठे दौर के मैच में बोर्नमाउथ ने शुक्रवार रात यहां साउथम्प्टन को 3-1 से पराजित किया।

बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद बार्नमाउथ की टीम 10 अंकों के साथ तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है जबकि साउथम्पटन सात अंकों के साथ 11वें पायदान पर खिसक गई है।

बार्नमाउथ ने मैच की दमदार शुरुआत की और मेजबान टीम के खिलाफ पहला गोल 10वें मिनट में ही कर दिया। डिफेंडर नाथन एकी ने गेंद को गोल में डालकर मेहमान टीम को बढ़त दिलाई।

पहला हाफ समाप्त होने से पहले बोर्नमाउथ अपनी बढ़त को दोगुना करने में कामयाब रही। 35वें मिनट में हैरी विल्सन ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

मेजबान टीम ने दूसरे हाफ की दमदार शुरुआत की और वापसी करने के लिए आक्रामक फुटबाल खेली। 53वें मिनट में साउथम्प्टन को पेनाल्टी मिली और जेम्स वॉर्ड-प्राउस ने गोल करके मुकाबले को रोमांचक बना दिया।

इसके बाद, साउथम्प्टन ने लगातार अटैक किए। हालांकि, उसे सफलता नहीं मिली। इंजुरी टाइम (95वें मिनट) में मेहमान टीम को मौका मिला और केलम विल्सन ने गोल करते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

Created On :   21 Sep 2019 7:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story