प्रीमियर लीग : चैंपियन सिटी ने जीता 2019-20 सीजन का पहला मैच, वेस्ट हैम युनाइटेड को हराया

Premier League: Champion manchester city won the first match of the 2019-20 season, beating West Ham United
प्रीमियर लीग : चैंपियन सिटी ने जीता 2019-20 सीजन का पहला मैच, वेस्ट हैम युनाइटेड को हराया
प्रीमियर लीग : चैंपियन सिटी ने जीता 2019-20 सीजन का पहला मैच, वेस्ट हैम युनाइटेड को हराया
हाईलाइट
  • मैच में सिटी के लिए रहीम स्टर्लिग ने शानदार हैट्रिक लगाई
  • मैनचेस्टर सिटी ने 2019-20 सीजन के अपने पहले मैच में वेस्ट हैम युनाइटेड को 5-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) की मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को 2019-20 सीजन के अपने पहले मैच में वेस्ट हैम युनाइटेड के खिलाफ 5-0 से दमदार जीत दर्ज की। फारवर्ड खिलाड़ी रहीम स्टर्लिग ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और शानदार हैट्रिक लगाई। स्टर्लिग के अलावा इस मुकाबले में स्ट्राइकर गेब्रियल जेसुस और सर्जिया अगुएरो ने गोल दागे।

मैच के पहले 20 मिनट में वेस्ट हैम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। मेजबान टीम ने दोनों विंग से अटैक किए और सिटी को काउंटर अटैक पर भी गोल नहीं करने दिया। हालांकि, सिटी ने जल्द ही मुकाबले को अपने नियंत्रण में ले लिया। 25वें मिनट में जेसुस ने मेहमान टीम के लिए पहला गोल किया। पहले हाफ में इसके बाद कोई और गोल नहीं हो सका। 

सिटी ने दूसरे हाफ में दमदार खेल दिखाया और वेस्ट हैम को टिकने नहीं दिया। 51वें मिनट में मेहमान टीम ने शानदार मूव बनाया। इस बार गेंद स्टर्लिग को मिली जिन्होंने गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया। स्टर्लिग यहीं नहीं रुके और उन्होंने 75वें मिनट में अपना दूसरा गोल किया। 

सिटी को 86वें मिनट में पेनाल्टी मिली और गोल करने का मौका स्ट्राइकर अगुएरो को मिला। अगुएरो ने इस मौके का नहीं गंवाया और मुकबाले को चौथा गोल दागा। मैच समाप्त होने से पहले स्टर्लिग अपनी हैट्रिक पूरी करने में कामयाब रहे। उन्होंने इंजुरी टाइम (91वें मिनट) में गोल किया। 

Created On :   11 Aug 2019 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story