पूरा परिवार कर रहा था बेटी की शादी की तैयारियां, बेटे की मौत की खबर से खुशियां बदली मातम में

Preparation of wedding is going on in family ,son died in between
पूरा परिवार कर रहा था बेटी की शादी की तैयारियां, बेटे की मौत की खबर से खुशियां बदली मातम में
पूरा परिवार कर रहा था बेटी की शादी की तैयारियां, बेटे की मौत की खबर से खुशियां बदली मातम में

डिजिटल डेस्क, शहडोल। पूरा परिवार अपनी लाडली बेटी की शादी की तैयारियोंं में जुटा रहा। घर में खुशियों का महौल था, लेकिन एकाएक लाडले बेटे के मौत की खबर घर पहुंची, तो शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुरानी बस्ती निवासी दिनेश सिंह भदौरिया का बेटा अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने सोन नदी के तट पर गया था, जहां उसकी डूबने से मौत हो गई।

परिवार का था इकलौता पुत्र
पुरानी बस्ती निवासी दिनेश सिंह भदौरिया व उनका परिवार बेटी के ब्याह की तैयारियों में जुटा हुआ था। 25 जनवरी को बेटी की शादी होनी है। इसके कार्ड भी छप चुके हैं। पिता कार्ड बांटने बाहर गए हुए थे। इसी बीच बेटे की मौत की खबर से पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। मंगलवार रात से ही भदौरिया परिवार ही नहीं पूरे पुरानी बस्ती का माहौल गमगीन हो गया। 16 वर्षीय अभिषेक का मोहल्ले में सभी से मिलना-जुलना था। वह अपने परिवार का इकलौता पुत्र था।

एक साथी की और हुई मौत
उसकी बहन कंचन सिंह की इसी माह शादी है। घर में शादी की तैयारियां हो रहीं थीं, लेकिन अभिषेक की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। गौरतलब है कि मंगलवार को खेतौली में सोन नदी स्थित घाट पर अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने गए अभिषेक सिंह की डूबने से मौत हो गई थी। उसके साथ ही एफसीआई गोदाम के पास रहने वाले अनिमेष गुप्ता पिता मुन्ना गुप्ता की भी मौत हो गई।

पीएम के बाद परिजनों को सौंपा
दोनों के शव निकालने में पुलिस व होमगार्ड के गोताखोरों को 12 घंटे का समय लगा। बुधवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे दोनों के शव नदी से निकाले गए। जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। दोनों का बुधवार को ही अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। सोहागपुर थाना प्रभारी विकास सिंह ने बताया कि पांचों दोस्त नदी में रेत के पास नहा रहे थे। नदी में अचानक गइराई आ गई, जिसमें सभी समाते चले गए।

नहाते-नहाते पहुंच गए गहराई में
अभिषेक व अनिमेष के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी आर्यन गुप्ता पिता संजय, ईरानी बाड़ा निवासी हर्ष गुप्ता पिता अजय गुप्ता तथा सौरभ भट्टाचार्य पिता बुद्धदेव नरसरहा के पास सुबह के समय सोहागपुर थाना क्षेत्र के खेतौली में सोन नदी के तट पर गए थे। सभी नहाने के लिए नदी में उतरे थे। इस बीच चार दोस्त नदी में गहरे पानी में चले गए। वहां मौजूद लोगों ने दो बच्चों को तो बचा लिया था। जबकि अनिमेष और अभिषेक गहरे पानी में डूब गए थे। पुलिस ने शाम तक दोनों को ढूढऩे का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बुधवार सुबह दोनों के शव बरामद कर लिए गए।

Created On :   2 Jan 2019 5:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story