प्रधानमंत्री मोदी की ज्योतिषी को लूटने वाले बदमाश पकड़ाए

Prime Minister Modi astrologer looted case crooks arrested 
प्रधानमंत्री मोदी की ज्योतिषी को लूटने वाले बदमाश पकड़ाए
प्रधानमंत्री मोदी की ज्योतिषी को लूटने वाले बदमाश पकड़ाए

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज्योतिषी को लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए कुछ जेवर भी बरामद किए हैं। बदमाशों ने लूट की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया था, जब ज्योतिषी अपने एक साथी के साथ कवि सम्मेलन में भाग लेने जा रही थी। प्रधानमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद इन बदमाशों को पकड़ा गया है।

दरअसल प्रधानमंत्री की ज्योतिषी प्रीति और दिल्ली निवासी सुंदर धारीवाल 29 अक्टूबर को कवि सम्मेलन में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के रूद्रपुर जा रहे थे, तभी राष्ट्रीय राज्यमार्ग 9 पर सुंदर धारीवाल और प्रीति से बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटपाट की थी। बदमाशों ने लूटपाट को उस वक्त अंजाम दिया था जब दोनों कार को सड़क किनारे खड़ी कर ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे। लुटेरे प्रीति से चार अंगूठी और ब्रेसलेट वहीं सुंदर धारीवाल से एक अंगूठी, सोने की चेन, चांदी का ब्रेसलेट और नगदी लूटकर फरार हो गए थे। प्रीति ने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में की थी।

इन बदमाशों को पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है। पुलिस ने बदमाश फुरकान और राहुल के पास से लूटा गया सोने का ब्रेसलेट और चेन बरामद की है। अन्य सामान को लेकर फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के मुताबिक प्रधानमंत्री की ज्योतिषी और कवि सुरेन्द्र धारीवाल ने बदमाशों की पहचान की है। हापुड़ पहुंचकर दिल्ली और हिसार की पुलिस टीमों ने बदमाशों से पूछताछ की है। बदमाशों ने अपने फरार साथियों के नाम भी बताएं है जिनकी तलाश की जा रही है।

Created On :   19 Nov 2017 1:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story