comScore
Dainik Bhaskar Hindi

राजस्थान के रण में बोले मोदी, कहा- जनता का मूड देखकर कह सकता हूं बीजेपी की जीत पक्की

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2018 17:02 IST

2.4k
6
0

News Highlights

  • चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजस्थान पहुंचे पीएम मोदी
  • कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
  • मिशेल पर बोले पूछताछ के बाद खुलेंगे राज, वाड्रा को सजा होना तय


डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में आज शाम 5 बजे चुनावी शोर थम गया। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गजों ने आज (बुधवार) यहां अपनी पूरी ताकत झोंकी। इस कड़ी में बीजेपी ने अपने सबसे बड़े प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मैदान में उतारा। राजस्थान के सुमेरपुर पहुंचे मोदी ने भारत माता के जयकारे के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने जनता से कहा आप मेरे साथ भारत मां के नारे लगा सकते हैं क्योंकि इस नारे से भारत की जनता को तकलीफ नहीं होती है, लेकिन कांग्रेस के नामदारों को इसमें तकलीफ है। पीएम मोदी ने कहा राजस्थान की जनता ने एक बार फिर बीजेपी को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है। यहां हमारा काम एक-एक पोलिंग बूथ जीतना है, सिर्फ राजस्थान नहीं एक-एक पोलिंग बूथ जीतना है। हमारा मंत्र मेरा पोलिंग बूथ-सबसे मजबूत होना चाहिए। इस सभा के बाद सभी कार्यकर्ता एक-एक मतदाता से मिलेंगे और उनके घर जाकर अधिक वोट डलवाएंगे। 

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, आश्चर्य होता है कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने पार्टी के नेताओं के नामों को भी नहीं जानते हैं। उन्हें कांग्रेस में एक बहुत लोकप्रिय किसान और जाट नेता का नाम, कुंभराम जी के नाम से भी पता नहीं था। उन्होंने उन्हें 'कुंभकरन' कहा। आप कल्पना कर सकते हैं कि सत्ता में कब लोग ऐसा करेंगे। 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पाली की भूमि पर वीर सपूत महाराणा प्रताप की माता का जन्म हुआ, ब्रिगेडियर हरिदेव सिंह भी पाली की भूमि पर पैदा हुए। ये वही वीर सिपाही है जिन्होंने लाहौर में तिरंगा फहराया था। मोदी ने कहा कि 2013 के चुनाव में प्रचार का आखिरी कार्यक्रम पाली में हुआ था, इस बार भी शुरुआत अलवर से और अंत पाली से हो रहा है। पीएम मोदी ने 3,600 करोड़ रुपये के VVIP अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को लेकर कहा, इस मामले में आज सीबीआई पूछताछ कर रही है। जल्द ही इसमें कई अहम खुलासे होंगे। इस मामले में जो दोषी होंगे उन्हें सख्त सजा होगी। फिर भले वो कांग्रेस के दामाद वाड्रा हो या कोई और शख्सियत। PM मोदी ने रैली में कहा कि कांग्रेस वाले कहते थे कि राजस्थान में बीजेपी बचेगी नहीं, साफ हो जाएगी। वो दिल्ली के एयरकंडिशन कमरों में बैठकर प्रदूषण फैला रहे थे। जो लोग 2014 में मोदी को हराना चाहते थे, वो तब निराश हो गए। इसलिए वो राजस्थान में मेल बैठाना चाह रहे हैं, राजस्थान के लोगों ने भी इस हवा को चकना चूर कर दिया है। वो लोग अभी से हार का कारण बता रहे हैं कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई के कारण हम हार रहे हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें