comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पीएम मोदी कुछ इस तरह हो रहे सोशल मीडिया पर ट्रोल, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 24th, 2017 10:48 IST

404
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में आने के 3 साल के अंदर कई बड़े फैसले ले चुकें हैं और इस दौरान उन्होनें मित्र राष्ट्रों से संबंध को गहरा करने के लिए विदेशों की कई यात्राएं की, जिनमे कई मामलों में भारत को काफी फायदा हुआ। इसके अलावा पीएम मोदी नोटबंदी, जीएसटी जैसे एतिहासिक फैसले भी ले चुकें हैं। हमेशा अपने फैसलोंं के चलते चर्चा में रहने वाले पीएम इस बार एक अलग ही बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल इन दिनों एक शख्स का पीएम मोदी को उन्हीं के भाषण पर ट्रोल करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ये आदमी मजेदार तरीके से पीएम के भाषण पर ही कई सवाल खड़े कर रहा है। इस वीडियो को हर सोशल प्लेटफोर्म पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देखकर सभी गुदगुदा रहे हैं। इस वीडियो में पीएम मोदी द्वारा पेट्रोल पर दिए भाषण के व्याख्यान पर ये व्यक्ति सवाल खड़े कर रहा है और पीएम मोदी द्वारा भाषण में जनता से किए सवाल का वो अपने ही तरीके से जवाब दे रहा है। हालांकि इस वीडियो पर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली, कुछ ने इस मजेदार बताया तो किसी ने कमेंट किया है कि हमें अपनी मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए , मोदी से हमारे देश के प्रधान मंत्री हैं।

ट्वीटर पर पोस्ट हुई इस वीडियो में व्यक्ति के नाम का कोई जिक्र नहीं है तो इस बाबत ये खुलासा नहीं हो पाया कि ये वीडियो किसने बनाया है, लेकिन ट्वीटर, फेसबुक और यूट्यूब पर खूब शेयर और रिपोस्ट किया जा रहा है।

सिर्फ यहीं नहीं मोदी जी के कामों की आलोचना का एक और वीडियो लोगों द्वारा खूब देखा गया इसमें पीएम मोदी के कार्यों पर आधारित गाने ‘मेरा देश आगे बढ़ रहा है’ पर टेक्सट लिखकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर