कोलकाता में बोले PM, मोदी का विरोध करते हुए देश के खिलाफ चले जाते हैं नेता

Prime Minister Narendra Modi rally Live, PM Modi Live Update, Modi rally in Maharashtra, Arunachal Pradesh, West Bengal
कोलकाता में बोले PM, मोदी का विरोध करते हुए देश के खिलाफ चले जाते हैं नेता
कोलकाता में बोले PM, मोदी का विरोध करते हुए देश के खिलाफ चले जाते हैं नेता
हाईलाइट
  • ममता के गढ़ में पीएम मोदी की रैली आज
  • सिलीगुड़ी और कोलकाता में करेंगे जनसभा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार को लेकर पश्चिम बंगाल पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कोलकाता में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग मोदी का विरोध करते हुए देश का विरोध करने लगते हैं। ये वहीं लोग हैं, जिन्हें सेना की एयर स्ट्राइक पर शक हैं और आतंकियों की लाशें गिनने की मांग करते हैं। ये लोग सेना के मनोबल को कम करने का काम करते हैं। 

इससे पहले सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल को तबाह करके रख दिया है। हम बचपन से सुनते आए हैं, जो बंगाल करता है, उसको पूरा देश फॉलो करता है। मैं अगर यहां आकर न देखता तो अंदाज भी नहीं लगा सकता की दीदी की नैया डूब चुकी है। तृणमूल कांग्रेस पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनके नेता घोटाला करके भाग गए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है। आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है। पीएम मोदी ने कहा कि बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था। दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था, लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था। इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दें।

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में उतरने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, एक तरफ इरादों वाली सरकार है तो दूसरी तरफ कांग्रेस का ढकोसलापत्र है जो झूठे वादों से भरा हुआ है। चाहे कैसी भी परिस्थिति हो चौकीदार कहता है कि जागते रहो, इसलिए इनके वादों से बच कर रहे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस 2004 से सभी को बिजली देने का वादा कर रही है, उन्होंने 2004, 2009 के घोषणापत्र में इसका वादा किया था, लेकिन जब हमारी सरकार बनी तो 18000 से अधिक गांवों में बिजली नहीं थी जहां हमने उन्हें बिजली पहुंचाईं। 

पीएम मोदी ने कहा मैं चुनौती को भी चुनौती देने वाला इंसान हूं, आज अरुणाचल में विकास का डबल इंजन लगा है। एक परिवार ने देश पर 55 साल तक राज किया, फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने सारे काम पूरे कर दिए। मुझे 55 महीने ही हुए हैं, मुश्किल से मुश्किल काम हाथ में लेता हूं। मैंने कभी छुट्टी नहीं ली, ना आराम किया मैं लगातार काम कर रहा हूं।

Created On :   3 April 2019 3:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story