यवतमाल में PM मोदी बोले- जवानों पर भरोसा रखें, गुनहगारों को मिलेगा करारा जवाब

Prime Minister Narendra Modis visit to Nagpur, PM Modi Live Updates, PM Modi in Maharashtra
यवतमाल में PM मोदी बोले- जवानों पर भरोसा रखें, गुनहगारों को मिलेगा करारा जवाब
यवतमाल में PM मोदी बोले- जवानों पर भरोसा रखें, गुनहगारों को मिलेगा करारा जवाब
हाईलाइट
  • कई परियोजनाओं को करेंगे शिलान्यास
  • नागपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरा करेंगे और कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी सुबह 10 बजे नागपुर पहुंचे। पीएम मोदी ने विदर्भ के यवतमाल में प्रधानमंत्री आदिवासी छात्रों के लिए एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने पुलवामा अटैक को लेकर एक फिर अपनी बात को दोहराया।

पीएम मोदी ने कहा, मैं देश सो कहना चाहता हूं कि धैर्य रखें और अपने जवानों पर भरोसा रहें। पुलवामा के गुनहगारों को कैसे, कहां और कब सजा दी जाएगी ये हमारे जवान तय करेंगे। मैं पुलवामा के शहीदों को नमन करता हूं। देश की सुरक्षा के साथ ही देश की समृद्धि के लिए भी हमारी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इसलिए विकास की पंचधारा यानि बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई पर बल दिया जा रहा है। 

पीएम मोदी ने कहा, मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं। पुलवामा में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं। यहां महाराष्ट्र के 2 वीर सपूतों ने पुलवामा में अपने प्राणों की आहूति दी है।  जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं अनुभव कर सकता हूं। इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है। इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है। 

 

  • नागपुर एयरपोर्ट पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 

 

बता दें यवतमाल के बाद पीएम मोदी वीडियो लिंक के जरिए अजनी नागपुर-पुणे ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाएंगे। धुले में, मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (PMKSY) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन करेंगे। जानकारी के मुताबिक पीएम दोपहर एक बजे अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार धुलिया जाएंगे। वे मनमाड-धुलिया-इंदौर रेलवे लाइन, सुलवाडे-जामफल लिफ्ट सिंचाई योजना, अक्कलपाडा बांध से धुलिया शहर पाइपलाइन योजना का भूमिपूजन और विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। 

Created On :   16 Feb 2019 4:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story