विपक्ष के आरोपों पर बोले पीएम मोदी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष

Prime Minister replies to Congress on allegation of Rafael, bank scams
विपक्ष के आरोपों पर बोले पीएम मोदी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष
विपक्ष के आरोपों पर बोले पीएम मोदी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष
हाईलाइट
  • कांग्रेस के आरोपों पर वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने दिया जवाब
  • देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है विपक्ष
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया 'मेरा बूथ
  • सबसे मजबूत' का नारा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों, राफेल डील और बैंक घोटालो को लेकर विपक्ष द्वारा की जा रही अालोचनाओं का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जवाब दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संवाद करते हुए कहा, विपक्ष लगातार जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है। हमारी सरकार लगातार अच्छा काम कर रही है इसलिए विपक्ष आलोचना करने में लगा है। पीएम ने कहा, भगवान श्रीकृष्ण के समय से लेकर आज तक समाज में ऐसे आसामजिक लोग व्याप्त है जो अच्छे कामों से डरते है और ऐसे लोगों को अंधियारा इतना अच्छा लगता है कि उजाले को दोष देने लगते हैं। 

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को "मेरा बूथ, सबसे मजबूत" नारा भी दिया। उन्होंने कहा, "बीजेपी में नाम से नहीं, काम से नेतृत्व तय होता है। बूथ स्तर के कार्यकर्ता को शीर्ष नेतृत्व का काम केवल बीजेपी में ही दिया जा सकता है। वे चाहे पार्टी अध्यक्ष, मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री हो, सभी ने बूथ स्तर से काम करना शुरू किया था। यहां कोई भी व्यक्ति स्थाई नहीं है। आज मैं जहां हूं, कल कोई और होगा।" 

 

हम नहीं करते वोट बैंक की राजनीति 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हम अन्य पार्टियों की तरह कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं करते है। हमारी सरकार का मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास है और हमें इस पर चल रहे हैं। लोगों को लगता होगा ये बीजेपी का नारा है, लेकिन सच में यह हमारा प्ररेणा मंत्र है। हम दूसरी पार्टियों की तरह जनता की आंखों में धूल झोंक कर चुनाव निकालने काम नहीं करते है। 

 

कांग्रेसियों पर दया आती है
पीएम मोदी ने कांग्रेसियों को निशाना बनाते हुए कहा, देश की कुछ पार्टियों में ऐसे भी कार्यकर्ता है जो लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे है, लेकिन पार्टी को उनका संघर्ष बिल्कुल भी नहीं दिखता है। कांग्रेस के ऐसे कई कार्यकर्ताओं पर दया आती है, उनका संघर्ष और सामर्थ्य एक ही परिवार के काम आ रहा है। अगर एक परिवार के काम नहीं आया तो वे बाहर कर दिए जाते हैं।" 

 

 

 

 

 

Created On :   13 Sep 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story