comScore

इधर डमी स्टूडेंट दे रही थी एग्जाम, उधर प्रिंसिपल ने किया छात्रा से रेप

March 16th, 2018 23:43 IST
इधर डमी स्टूडेंट दे रही थी एग्जाम, उधर प्रिंसिपल ने किया छात्रा से रेप

डिजिटल डेस्क, सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में 16 साल की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप स्कूल के प्रिंसिपल पर लगा है। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने 10वीं के बोर्ड एग्जाम में पास कराने का झांसा देकर छात्रा को साथ रेप किया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी प्रिंसिपल का साथ दो महिलाओं ने भी दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद से तीनों आरोपी फरार चल रहे है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये मामला सोनीपत के गोहाना इलाके का है। पीड़िता के पिता के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें उनकी बेटी को एग्जाम में पास कराने के लिए 10,000 रुपए मांगे थे। ये रुपए देने के लिए वह राजी भी हो गए थे। 13 मार्च को प्रिंसिपल ने उन्हें उनकी बेटी के साथ गोहाना के सुदूरवर्ती इलाके में स्थित एक स्कूल पर आने के लिए कहा। इसके बाद उनसे कहा गया कि वह अपनी बेटी को उनके एक शिश्तेदार के घर छोड़कर चले जाए। प्रिंसिपल ने छात्रा के पिता से कहा कि उनकी बेटी की जगह एक अन्य लड़की एग्जाम देगी और जब एग्जाम खत्म हो जाएगा तो वह अपनी बेटी को वापस ले जा सकते है।

प्रिंसिपल के कहने पर पीड़िता के पित उनकी बेटी को रिश्तेदार के घर छोड़कर चले गए। इसके बाद प्रिंसिपल ने दो अन्य महिलाओं की मदद से छात्रा का रेप किया। जब छात्रा के पिता उसे लेने पहुंचे तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस में शिकायत करने के बाद आरोपी प्रिंसिपल वहां से भाग गया। उसके साथ वो दो महिलाएं भी फरार हो गई, जिसने प्रिंसिपल की इस वारदात को अंजाम देने में मदद की थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।  

कमेंट करें
Clc3K