comScore

श्रीदेवी बंगलो से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं प्रिया प्रकाश वॉरियर

January 15th, 2019 19:50 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मलयामल एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वीडियो से इंटरनेट सेनसेशन बन गईं थी। तब से ही प्रिया के बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लगाए जाने लगे थे। आखिर प्रिया की डेब्यू फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। प्रिया की पहली फिल्म लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की जिंदगी पर बनीं है।  फिल्म का नाम 'श्रीदेवी बंगलो' हैं। फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा चुका है। इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है। 

बॉलीवुड में साउथ के कलाकारों का डेब्यू हमेशा से होता रहा है। इस कड़ी में अब इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर का नाम भी जुड़ गया है। फिल्म का टीजर देखकर तो ऐसा लगता है कि ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी पर आधारित है क्योंकि इस टीजर के एंड में बॉथटब में सिर्फ पैर दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में प्रिया के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म कब रिलीज हो रही है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

बेहद खूबसूरत लग रहीं है प्रिया
फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर के लुक की बात करें तो निसंदेह वो इसमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रिया प्रकाश से फिल्म के श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित होने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी पर आधारित है या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। उन्होंने कहा कि मैं तो बस एक सुपरस्टार का रोल कर रही हूं जिसका नाम श्रीदेवी है।


वायरल हुआ फिल्म का वीडियो 
बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली ही मलयालम फिल्‍म 'उरु उदार लव' के एक गाने से सुपरहिट हो गई थीं। इस गाने में वह अपने को-स्‍टार को आंखें से गोली मारते हुए नजर आ रही हैं। यह क्लिप उनके गाने के एक सीन से लिया गया है। 'उरु उदार लव' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। वहीं विक्की कौशल बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू कर चुके हैं। उनकी फिल्में फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं।


 

Loading...
कमेंट करें
qnuVN
Loading...
loading...