comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मांग में सिंदूर हाथों में पति का हाथ, छा गया देसी गर्ल का पोस्ट वेडिंग लुक

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 04th, 2018 14:41 IST

2.4k
2
0

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड क्या गईं बस वहीं की होकर रह गई। अब तो पति भी उन्होंने हॉलीवुड का ढूंढ लिया है, लेकिन शादी उन्होंने भारत आकर ही की है। अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी के बंधन में बंधी पीसी शादी के बाद पति के साथ मीडिया से रूबरू हुईं। मिसेज और मिस्टर जोनास का पोस्ट वेडिंग लुक फैशन जगत में छाया हुआ है। नई नवेली दुल्हन प्रियंका जैसे ही पति निक के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचीं, उन्हें देखने भारी संख्या में भीड़ जमा थी। प्रियंका और निक ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस मौके पर प्रियंका ने पिकॉक कलर की साड़ी कैरी की। उन्होंने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लाल चूड़ा पहन रखा था। वहीं, निक लाइट ब्राउन कलर के आउटफिट में दिखे।

प्रियंका ने पति निक के हाथों में हाथ डाले रोमांटिक पोज भी दिेए। निकयंका जोधपुर से सोमवार दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हुए। दिल्ली में दोनों का 4 दिसंबर को एक रिसेप्शन हैं। दोनों का एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा लेकिन अभी उसकी डेट सामने नहीं आईं है। प्रियंका-निक ने 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। शादी की सारी रस्में जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में आयोजित की गई। 'निकयंका' के साथ दोनों की फैमिली भी थी। पीसी की मां मधु चोपड़ा, निक के मम्मी-पापा और भाई जो जोनास भी साथ थे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी कर ली। खबर थी कि शादी के बाद प्रियंका भी दीपिका की तरह सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा करेंगी, लेकिन एक दिन बाद भी उन्होंने अब तक कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है। फैन्स उनकी और निक जोसन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फेरों के वक्त प्रियंका को याद आए 'पापा'

शादी का मौका किसी भी लड़की के लिए बहुत खास होता है। जाहिर तौर पर प्रियंका के लिए भी यह काफी खास था। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जयमाला के वक्त प्रियंका चोपड़ा काफी इमोशनल हो गई थीं। शादी में शामिल हुए मेहमानों ने बताया कि वह काफी भावुक थीं, उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे। हालांकि निक ने माहौल संभाला और प्रियंका मुस्कुराने लगीं। चूड़ा सेरिमनी में प्रियंका की हल्दी सेरिमनी का आयोजन हुआ। इस सेरिमनी में प्रियंका के अंकल ने उन्हें 21 चूड़ियां तोहफे के रूप में दीं, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पिता नहीं हैं इसलिए उनकी कन्यादान की रस्म परिणीति के माता-पिता ने पूरी की।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें