comScore

अध्यात्म से जुड़ी फीचर फिल्म बना रहीं प्रियंका, निभाएंगी यह दमदार किरदार

February 01st, 2019 20:21 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वे हाल ही में अमेरिका के मशहूर टॉक शो 'दि एलन डिजेनेरेस शो' में पहुंची थीं। इस दौरान जब उनसे आने वाली फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे जल्दी ही ओशो पर बन रही फिल्म में दिखाई ​देंगी। इस फिल्म में वे ओशो की सबसे करीबी शिष्या, उनकी मॉ आनंद ​शीला के किरदार में ​दिखाई देंगी। 

अपने काम के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे अमेरिका के जाने माने डायरेक्टर बैरी लेविनसन के साथ एक ​फीचर फिल्म बना रही हैं। इसकी स्क्रिप्ट को ओशो की मां आनंद शीला के जीवन को ध्यान में रख कर लिखा गया है। प्रियंका ने बताया कि वे इस किरदार की तरफ इसलिए आकर्षित हुई क्योंकि भारत में जन्मी शीला अध्यात्म से जुड़ी हैं। उन्हें बहुत ही प्रभावी महिला के रूप में जाना जाता हैं। एक ऐसी महिला जो ओशो के बहुत ही करीब थी। मुझे नहीं पता कि लोग उनके बारे में कितना जानते हैं। मैं चाहती हूं कि लोग उन्हें जानें इसलिए मैं इस फिल्म में अभिनय करने के साथ साथ प्रोड्यूस भी कर रही हूं। 

सिर्फ इतना ही नहीं देसी ​दीवा इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है। जो एक ​बीमारी के चलते 18 साल में मर जाती है। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम किरदार में होंगे। इस​​ फिल्म में आयशा का किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं और इसका इसका डायरेक्शन सोनाली बोस ​द्वारा किया जा रहा है। आपको बता दें कि ​इस फिल्म के द्वारा प्रियंका लंबे समय बाद बॉलीवुड में दिखाई देंगी।
 

कमेंट करें
JHvSl