comScore

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद ने दी निक जोनास को खास सलाह

January 07th, 2019 13:17 IST
प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद ने दी निक जोनास को खास सलाह

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कॉफी विद करण का सीजन 6 फिलहाल जारी है। इस शो में सितारों के साथ करण कॉफी पर खूब चर्चा करते हैं। इन सबके अलावा इस शो से बॉलीवुड की खूब सारी गॉसिप निकल कर आती है। हाल ही में कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल के एपिसोड ने फैन्स का दिल जीत लिया। इसके बाद अब अगले एपिसोड में शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ शो में नजर आएंगे। ये पहली बार होगा कि ईशान खट्टर कॉफी विद करण में दिखेंगे। शो का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है और इसमें शाहिद और ईशान का ब्रोमेंस देखने लायक है।

एपिसोड के टीजर सामने आ रहे हैं। इन टीजर्स में शाहिद जाह्नवी को लेकर ईशान की टांग खींचते हैं। वहीं ईशान भी दिखाते है कि फोन में उन्होंने जाह्नवी का नंबर किस नाम से सेव किया हुआ है। स्टार भाइयों की ये जोड़ी काफी मजेदार है, लेकिन ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को एक खास सलाह दी है। शाहिद की सलाह इसलिए भी खास है क्योंकि एक वक्त था जब शाहिद और प्रियंका के अफेयर की खूब चर्चा हुआ करती थी। 

दरअसल करण जब शाहिद से सवाल करते है कि वो पीसी और निक के न्यूली वेड जोड़े को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने बिना रुके कहा कि वो निक से कहना चाहेंगे कि वो कभी भी इस रिश्ते से बैकआउट ना करें, क्योंकि वो जिसके साथ है वो पूरी तरह देसी गर्ल हैं। ये कहते हुए शाहिद ने कैमरा की तरफ आंख भी मारी। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की 2018 में रिलीज हुई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस साल शाहिद के फिल्म कबीर सिंह में नजर आने की खबरें हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कमेंट करें
X85xy