प्रियंका का प्रहार, 'बीजेपी नेता सच्चे देशभक्त होते तो इंदिरा-राजीव का सम्मान करते'

Priyanka Gandhi attacked on BJP said BJP Leaders Selectively Respecting Martyrs Not Patriots
प्रियंका का प्रहार, 'बीजेपी नेता सच्चे देशभक्त होते तो इंदिरा-राजीव का सम्मान करते'
प्रियंका का प्रहार, 'बीजेपी नेता सच्चे देशभक्त होते तो इंदिरा-राजीव का सम्मान करते'
हाईलाइट
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला।
  • देशभक्त होते तो इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का सम्मान करते।
  • बीजेपी नेता सच्चे देशभक्त नहीं हैं।

डिजिटल डेस्क, फतेहपुर। देशभक्ति के मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी नेताओं पर हमला बोले है। प्रियंका गांधी ने कहा, बीजेपी नेता सच्चे देशभक्त नहीं है, अगर वे होते तो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी समेत देश के शहीदों का सम्मान करते।

शनिवार को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक नुक्कड़ सभा में प्रियंका गांधी ने कहा, देशभक्ति की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले बीजेपी नेता अगर सच्चे देशभक्त होते तो वे देश के शहीदों का सम्मान करते, चाहे वे शहीद हिंदू हों या मुस्लिम या उनके राजनीतिक विरोधी के पिता। वह शहीद हैं। आप यह चयन नहीं कर सकते कि आप किस शहीद का सम्मान करें। अगर आप सच्चे देशभक्त हैं तो राजीव गांधी और इंदिरा गांधी समेत सभी शहीदों का सम्मान करें।

प्रियंका ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, अगर वे सही मायने में देशभक्त होंगे तो वे अपनी बातों से पीछे नहीं हटेंगे और किसान जब दिल्ली आकर सरकार को अपनी समस्या बताएंगे तो वह अपने दरवाजे बंद नहीं करेंगे। अगर वो देशभक्त होते तो नौकरियां पैदा करने के अपने वादे को पूरा करते। प्रियंका गांधी ने कहा, हर चुनाव में बीजेपी देशभक्ति का मुद्दा उठाती है, मगर विकास पर बात नहीं करती है। 

प्रियंका ने कहा, बीजेपी ने लोगों से कतारों में खड़े होकर अपने पैसे बैंकों में जमा करने को कहा और इसे देशभिक्त का कार्य बताया और कहा उससे कालाधन वापस आएगा। क्या कालाधन वापस आया? उन्होंने ये भी कहा, सच्ची देशभक्ति लोकतंत्र में विश्वास और जिम्मेदारी से उनको वोट देना है जो आपके लिए काम करते हैं और जो अपने वादे पूरे करते हैं। राजनेता जल्द ही भूल जाते हैं कि उनको सत्ता में किसने लाया। आपको जागरूक बनने और ये बातें उनको याद दिलाने की जरूरत है।

Created On :   7 April 2019 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story