comScore

पति वाड्रा को लेकर बोली प्रियंका- ये सब चलता रहेगा मैं अपना काम कर रही हूं

February 13th, 2019 13:14 IST

हाईलाइट

  • पति रॉबर्ट वाड्रा लेकर प्रियंका गांधी ने मीडिया को दिया जवाब
  • 'ये सब चीजें चलती रहेंगी। मैं बस अपना काम कर रही हूं।
  • प्रियंका गांधी ने कल 16 घंटे से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूरी तरह से एक्शन मूड में दिख रही है। प्रियंका गांधी से जब मीडिया ने उनके पति रॉबर्ट वाड्रा को लेकर सवाल किया कि क्या उनके पति के साथ जो कुछ भी हो रहा है ये उनके काम पर असर डालता है ? इसके जवाब में प्रियंका ने कहा, ' 'ये सब चीजें चलती रहेंगी। मैं बस अपना काम कर रही हूं।

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा से ईडी के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे है। कल मंगलवार को भी ईडी ने 9 घंटे तक वाड्रा से पूछताछ की थी। आज (बुधवार) को भी वाड्रा से जयपुर में ईडी के 11 अधिकारी पूछताछ करेंगे। प्रियंका गांधी कल अपने पति रॉबर्ट वाड्रा से मिलने के लिए जयपुर पहुंची थी। कुछ देर मुलाकात के बाद प्रियंका वापस लखनऊ आ गई थीं। 

प्रियंका ने कल लखनऊ में अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और देर रात में कांग्रेस कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया। यह बैठक बुधवार सुबह तक चली है। करीब 16 घंटे से ज्यादा देर तक चली से बैठक के दौरान प्रियंका ने बिना लंच-डिनर लगातार बातचीत जारी रखी।


कांग्रेस कमिटी की बैठक के बारे में प्रियंका ने बताया, 'मैं संगठन, इसकी संरचना के बारे में काफी कुछ सीख रही हूं। देख रही हूं कि क्या-क्या जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी फीडबैक ले रही हूं कि उनके हिसाब से हमें चुनाव में जीत के लिए क्या करना चाहिए।' 

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में सीटों का बंटवारा कर दिया। राहुल ने बहन प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश में 41 लोकसभा क्षेत्रों का प्रभार दिया है। जबकि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी में 39 निर्वाचन क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने मंगलवार को इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru