अतिथि आए नहीं बांट दिए पुरस्कार, जमकर हुआ बवाल

Prizes distributed before arrival of chief guests
अतिथि आए नहीं बांट दिए पुरस्कार, जमकर हुआ बवाल
अतिथि आए नहीं बांट दिए पुरस्कार, जमकर हुआ बवाल

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। पुलिस ग्राउंड में हॉकी प्रतियोगिता के समापन पर शुक्रवार को अतिथियों ने आयोजकों को जमकर फटकार लगाई। विवाद तब शुरु हुआ जब आयोजकों ने अतिथियों को तो आमंत्रित कर दिया, लेकिन जब वे पहुंचे तो पहले ही विजयी टीम सहित अन्य खिलाडिय़ों को पुरस्कार दिए जा चुके थे। जिसके बाद अतिथियों ने मौके पर आयोजकों फटकार लगानी शुरु कर दी।
    मामला शुक्रवार शाम 5.30 बजे का है।  स्थानीय पुलिस ग्राउंड में हॉकी सुपर लीग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। जिसका अंतिम और फाइनल मुकाबला फ्रेंड्स क्लब और क्रिश्चन क्लब के बीच हुआ। आयोजकों ने मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेताओं को बुलाया था। देर शाम 5.30 बजे महापौर कांता सदारंग, नगर निगम उपाध्यक्ष धर्मेंद्र मिगलानी, भाजपा प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी और भाजपा नगर अध्यक्ष अरूण शर्मा पहुंचे।  लेकिन जब तक वे आयोजन स्थल पर पहुंचे तो आयोजकों ने कांग्रेस नेताओं से पहले ही पुरस्कार बंटवा दिए थे। नेताओं को आता देखकर आयोजक विजयी टीम सहित अन्य खिलाडिय़ों से पुरस्कार वापस लेने लगे। जिससे भड़के नेताओं ने आयोजन समिति के जावेद खान को जमकर फटकार लगाई। वे यहां तक बोल गए कि इतनी ही जल्दी थी तो उन्हे बुलाना नहीं था। हम जनता के चुने प्रतिनिधि है। हमारी नेतागिरी आप लोगों से नहीं चल रही है।
विधायक तक पहुंचा मामला
देर शाम विवाद होने के बाद भाजपा प्रतिनिधियों ने पूरा वाक्या छिंदवाड़ा विधायक चौ. चंद्रभानसिंह को भी बताया। सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को नजर अंदाज कर कांग्रेस प्रतिनिधियों को बुलाकर यहां आयोजक पुरस्कार वितरण करा रहे थे।आयोजकों ने मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेताओं को बुलाया था। देर शाम 5.30 बजे महापौर कांता सदारंग, नगर निगम उपाध्यक्ष धर्मेंद्र मिगलानी, भाजपा प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी और भाजपा नगर अध्यक्ष अरूण शर्मा पहुंचे।  लेकिन जब तक वे आयोजन स्थल पर पहुंचे तो आयोजकों ने कांग्रेस नेताओं से पहले ही पुरस्कार बंटवा दिए थे।

 

Created On :   6 Jan 2018 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story