Pro Kabaddi League : बंगाल-यूपी के बीच मैच टाई, हरियाणा ने गुजरात को हराया

Pro Kabaddi League: Bengal-UP Match tie, Haryana defeat Gujarat
Pro Kabaddi League : बंगाल-यूपी के बीच मैच टाई, हरियाणा ने गुजरात को हराया
Pro Kabaddi League : बंगाल-यूपी के बीच मैच टाई, हरियाणा ने गुजरात को हराया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। Pro Kabaddi League में शनिवार रात खेले गए मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स और यूपी योद्धा का मुकाबला टाई हो गया। पिछड़ने के बावजूद बंगाल की टीम ने अंतिम पलों में जबरदस्त वापसी करते हुए मुकाबला 26-26 से टाई करा दिया। वहीं इससे पहले खेले गए एक अन्य मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को 42-36 से हरा दिया

बंगाल वारियर्स vs यूपी योद्धा
नेताजी सुभाषचंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बंगाल और यूपी के बीच मैच रोमांचक अंदाज में टाई हो गया। शुरू से आखिरी तक दोनों टीमें बराबरी से अंक लेती रहीं। पहले हाफ की समाप्ति तक मैच में यूपी योद्धा 14-11 से आगे थी। दूसरे हाफ में भी यूपी ने शुरुआत अच्छी की और बढ़त कायम रखी। लेकिन अंत में बंगाल ने दमदार खेल दिखाते हुए मैच को 26-26 से टाई करा दिया।

हरियाणा स्टीलर्स vs गुजरात फार्च्यूनजायंट्स
शनिवार रात खेले गए इस पहले मुकाबले में अंतिम 10 मिनट में बड़ा उलटफेर सामने आया। शुरुआती 30 मिनटों तक हरियाणा पर बढ़त बनाने वाली गुजरात की टीम को अंत में 42-36 से हार का सामना करना पड़ा। पहले हाफ के शुरुआत से ही गुजरात ने जबरदस्त खेल दिखाया। पहले हाफ की समाप्ति तक गुजरात ने हरियाणा को ऑलआउट कर 20-13 से बढ़त बना ली थी। गुजरात के पास 30वें मिनट तक 28-25 से बढ़त बरकरार थी। लेकिन यहां से मैच गुजरात के हाथ से फिसलने लगा। अंतिम 10 मिनटों में हरियाणा के धमाकेदार प्रदर्शन से अंतत गुजरात को हार का सामना करना पड़ा।

Created On :   2 Sep 2017 7:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story