Pro Kabaddi League : यू मुंबा ने पैंथर्स का किया शिकार, टाइटंस ने थलाइवाज को धोया

Pro Kabaddi League : Mumba andTitans won their respective matches
Pro Kabaddi League : यू मुंबा ने पैंथर्स का किया शिकार, टाइटंस ने थलाइवाज को धोया
Pro Kabaddi League : यू मुंबा ने पैंथर्स का किया शिकार, टाइटंस ने थलाइवाज को धोया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। Pro Kabaddi League में गुरुवार को खेले गए मुकाबलों में यू मुंबा और तेलुगू टाइटंस ने अपने-अपने मैच जीत लिए हैं। तेलुगू टाइटंस ने जहां तमिल थलाइवाज को 33-28 से हराया। वहीं यू मुंबा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-26 से रौंद दिया।

तेलुगू टाइटंस vs तमिल थलाइवाज
मुंबई में गुरुवार को हुए पहले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने तमिल थलाइवाज को 33-28 से मात दी। इस मौके पर सचिन तेंदुलकर भी अपनी टीम थलाइवाज का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। 

मैच शुरुआत से टक्कर का रहा। दोनों टीमें बराबरी से आगे बढ़ती रही। पहले हाफ की समाप्ति तक टाइटंस ने थलाइवाज पर 12-9 से बढ़त बना ली। दूसरे हॉफ में भी टाइटंस ने दमदार प्रदर्शन जारी रखा। टाइटंस ने दूसरे हॉफ में थलाइवाज को ऑल आउट कर 17-12 की बढ़त हासिल की। टाइटंस के खिलाफ थलाइवाज ने अपनी कोशिशें जारी रखी और मुकाबले में जबर्दस्त वापसी कर टाइंटस की बढ़त को 26-28 पर ले आए। लेकिन जीत हासिल करने में नाकाम रही और टाइटंस से 33-28 से हार गई।

यू मुंबा vs जयपुर पिंक पैंथर्स
मुंबई के एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गुए दूसरे मुकाबले में यू मुंबा ने जयपुर पिंक पैथर्स को 26-32 से मात दी। इससे पहले यू मुंबा जयपुर पिंक पैंथर्स से अपना मुकाबला हार गई थी। मैच में शुरुआत से ही दोनों टीमें एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर देती रही। पहले हॉफ की समाप्ति तक जयपुर 16-15 से आगे था, लेकिन दूसरे हॉफ में यू मुंबा ने वापसी करते हुए 11 मिनट में जयपुर को ऑल आउट कर 23-18 की बढ़त बना ली। जयपुर ने एक बार फिर वापसी की और स्कोर 32-32 से बराबरी पर ला दिया। यहां से  मुंबा ने दमदार खेल दिखाया और आखिरकार 36-32 से जयपुर को पटकनी दे दी।

Created On :   31 Aug 2017 6:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story