अरुण खेत्रपाल की बायोपिक बनाने वाले हैं दिनेश विजान, वरुण निभाएंगे मुख्य किरदार

Producer Dinesh Vijan Will Make A Biopic On Army Officer Arun Khetarpal
अरुण खेत्रपाल की बायोपिक बनाने वाले हैं दिनेश विजान, वरुण निभाएंगे मुख्य किरदार
अरुण खेत्रपाल की बायोपिक बनाने वाले हैं दिनेश विजान, वरुण निभाएंगे मुख्य किरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्माता दिनेश विजान का कहना है कि परमवीर चक्र से सम्मानित और भारतीय सेना के अधिकारी अरुण खेत्रपाल की बायोपिक एक बेहद ही प्रेरणादायक प्रयास है। दिनेश की इस आगामी परियोजना में वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं और इसे श्रीराम राघवन निर्देशित करेंगे।

विजान ने बताया कि वरुण, भारत के सबसे कम उम्र में परमवीर वक्र प्राप्तकर्ता खेत्रपाल के किरदार को निभा रहे हैं। महज 21 की उम्र में, उन्होंने जो वीरता दिखाई वह बेहद प्रेरणादायक है और मैं निश्चित हूं कि एक बार जब हम कहानी को पर्दे पर लाएंगे। हमारे देश के हजारों नौजवान अपनी जिंदगी को लेकर दोबारा सोचेंगे।

खेत्रपाल बसंतसर के युद्ध में वीरगति को प्राप्त हुए थे जहां साल 1971 के भारत-पाकिस्तान के युद्ध में उन्होंने पंजाब और जम्मू के क्षेत्र की सुरक्षा की थी। साल 2015 में आई फिल्म बदलापुर के बाद दिनेश, वरुण और राघवन के साथ दोबारा काम करने जा रहे हैं। दिनेश का मानना है कि वरुण एक अभिनेता के तौर पर काफी प्रभावशाली हैं और युवाओं के आईकॉन भी हैं।

कमर्शियल हीरो के तौर पर वरुण की छवि को समझते हुए दिनेश ने कहा कि मैं लोगों को उनकी टाईप के विपरीत कास्ट करना पसंद करता हूं। एक ही तरह की सोच को तोड़ने के यहां कई रास्ते हैं। यह मेरा रास्ता है। जब हम दीपिका (पादुकोण) और वरुण को ऐसे किरदारों में शामिल करते हैं जिसके बारे में आम दर्शक सोच भी नहीं सकते हैं तो हम उनकी विविधता को दर्शाते हैं।

विजान इससे पहले कॉकटेल, लव आजकल, हिंदी मीडियम, स्त्री, लुका छिपी को प्रोड्यूस कर चुके हैं और इस लिस्ट में उनकी आगामी परियोजना बाला भी शामिल है। एजेंट विनोद और बदलापुर के बाद श्रीराम राघवन के साथ यह उनकी तीसरी परियोजना है। इस बायोपिक की शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 के रिलीज हो जाने के बाद, हम अगले साल मई के बाद शूटिंग की शुरुआत करेंगे।

Created On :   7 Nov 2019 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story