पलवल में साइको किलर की दहशत, छह लोगों का बैक टू बैक मर्डर

Psycho killer panic in palwal six people killed in two hours
पलवल में साइको किलर की दहशत, छह लोगों का बैक टू बैक मर्डर
पलवल में साइको किलर की दहशत, छह लोगों का बैक टू बैक मर्डर

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे पलवल में 6 लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। एक साइको सीरियल किलर ने मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच इस वारदात अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार सोहना रोड के पास से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस उससे पूछताछ की जा रही है। इस वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

यहां देखें साइको किलर की गिरफ्तारी

पुलिस टीम पर भी किया जानलेवा हमला

पुलिस ने आरोपी को आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है। बता दें कि सभी 6 लोगों की लोहे के रॉड से हत्या की गई है। वहीं आरोपी के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है। वहीं एक नागरिक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में अलग-अलग जगहों पर हुई। साइको किलर की पहचान हो गई है। उसका नाम नरेश है और वह मछगर का रहना वाला है। 

कुल 7 लोगों पर रॉड से हमला

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है तथा फिलहाल जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है। वहीं, DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी बहकी-बहकी बातें भी कर रहा है। पूरे इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है। पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार, सहित कुल 7 लोगों पर रॉड से हमला किया।

Created On :   2 Jan 2018 5:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story