comScore

किसी ने की तारीफ तो किसी को पसंद नहीं आई राजू की संजू, आए ऐसे रिएक्शन 

September 04th, 2018 16:59 IST
किसी ने की तारीफ तो किसी को पसंद नहीं आई राजू की संजू, आए ऐसे रिएक्शन 

डिजिटल डेस्क । दुनिया भर में कल लगभग 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'संजू' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से कई बड़े नाम जुड़े हुए हैं। रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला और दिया मिर्जा के काम को भी काफी सराहा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजू की पहले दिन की कमाई लगभग 30 करोड़ तक हुई है जो सलमान की 'रेस 3' से 3 करोड़ ज्यादा है। इस तरह ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली मूवी बन गई है। अब तक इसे फैंस और क्रिटीक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कई सिलेब्रिटीज ने फिल्म को ट्विट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां पूरा बॉलीवुड फिल्म को अच्छी रेटिंग दे रहा है वहीं दर्शकों ने भी इसे पसंद किया है, लेकिन कुछ दर्शक ऐसे भी जिन्हें फिल्म पसंद नहीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर निर्माता-निर्दशकों को काफी खरी-खरी सुनाई है।

मान्यता ने इंस्टाग्राम पर किया संजू को चीयर

संजू की रिलीज से पहले मान्यता दत्त ने एक प्यारा सा इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें सबके चहेते सूपरस्टार संजय दत्त अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। पिक्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा - "रुक जाना नहीं तू कहीं हार के, कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के''। फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही समय बाद से ही माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर हजारों ट्वीट्स से भर गया। बहुत सारे सिलेब्रिटीज ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए अपनी शुभकामनाएं हिरानी और उनकी पूरी टीम को दीं। 

विक्की कौशल ने उढ़ाए आमिर के होश 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 'संजू' की तारीफ करते हुए लिखा, "ये एक बाप बेटे और दो दोस्तों के रिश्तों को दिखाने वाली बहुत टचिंग स्टोरी है। रणबीर का काम बहुत अच्छा था और विक्की कौशल ने तो मेरे होश उड़ा दिए। एक बार फिर से इंटरटेन करने के लिए राजू का शुक्रिया"।

सोनी राजदान ने भी किया सपोर्ट

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी संजय दत्त की तारीफ में ट्वीट करते हुए उन्हें एक बेहद अच्छा इंसान बताया। उन्होंने लिखा- "कोई दो राय नहीं कि उनके नाम पर बनी फिल्म अतुल्य होगी"। 

बोमन ईरानी ने की राजकुमार हिरानी की तारीफ 

एक्टर बोमन ईरानी ने भी राजकुमार हिरानी की तारीफ में लिखा- "हर तीन साल में ये इंसान हमें एक बड़ा गिफ्ट देता है। मुझे खुशी है कि तुमने अपना समय लिया। इंतजार सफल रहा"। 

पूरा बॉलीवुड संजू की तारीफ करते नहीं थक रहा है। अपने ट्वीट्स के जरिए लोग अपनी शुभकामनाएं रणबीर और हिरानी तक पहुंचा रहे हैं। करन जौहर ने भी टीम के काम को सराहते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर और बॉक्स ऑफिस के लिए जगरनौट यानी पावरफुल बताया। 

कुछ नहीं पसंद आई संजू

हालांकि सभी दर्शक फिल्म से खुश नहीं हुए और उन्हें ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इसकी भड़ास उन्होंने ट्विटर पर निकालते हुए खूब-खरी खोटी सुनाई। एक यूजर ने संजय दत्त की लाइफ पर बायोपिक बनाने पर सवाल खड़े किए और उन्हें टेरेरिस्ट बताया। जहां बहुतों को रणबीर की ऐक्टिंग काफी अच्छी लगी वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्हें उनका करियर इस फिल्म से डूबता हुआ नजर आया।

Loading...
कमेंट करें
i4UDo
Loading...
loading...