इस VIDEO से करें नए साल की शुरुआत, बदल जाएगा जिंदगी जीने का नजरिया

Punjabi Family Dancing To Cheer Up Ailing Grandpa Is Proof That Love Is The Best Medicine
इस VIDEO से करें नए साल की शुरुआत, बदल जाएगा जिंदगी जीने का नजरिया
इस VIDEO से करें नए साल की शुरुआत, बदल जाएगा जिंदगी जीने का नजरिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से न्यूक्लीयर फैमिली के बढ़ते ट्रैंड ने परिवार को अलग-थलग कर दिया है। ऐसे में जब घर के बुजुर्गों को परिवार के साथ की सबसे ज्यादा जरूरत होती है वो समय उन्हें अकेले में बिताना पड़ता है। आपने अपने आस-पास  खुद ऐसे कई ऐसे उदाहरण देखे भी होंगे, लेकिन आज जिस परिवार की हम बात कर रहे हैं वो खास है, क्योंकि हर कहानी की तरह ये कोई सेड स्टोरी नहीं है। जी हां, इस वीडियो में दिख रहा परिवार मुश्किल भरे वक्त से जरूर गुजर रहा है, लेकिन कहते हैं न कि प्यार हर तकलीफ का मरहम है। वाकई ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि साल की शुरुआत में वायरल हो रहा ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा।

बीमारी की अब बिसात क्या...

वीडियो में दिख रहा है कि एक फैमिली के 3 से 4 लोग एक बैड के पास थोड़ी से जगह में ही नाच रहे हैं जिसमें दो बच्चे हैं जिसमें उनका साथ दे रही हैं एक अधेड़ और बुजुर्ग महिला। ये दृश्य काफी अच्छा है जब सभी परिवार के लोग एक साथ भांगड़ा कर रहे हैं। धीरे-धीरे जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो दृश्य एक परिवार के भावनात्मक लम्हों में बदल रहा है जो उस समय को जी-भरकर जी लेना चाहते हैं।वो ऐसी यादें बना रहें हैं जो उनको हमेशा खुशी के आंसू दे। आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे है। दरअसल हमारी इस बात का प्रमाण खुद ये वीडियो है जिसमें बीमारी दादा जी के चेहरे पर खुशी लाने के लिए परिवार एफोर्ट्स करता दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

किसी ने सच ही कहा कि कुछ दर्द ऐसे होते हैं जिनका महरम सिर्फ और सिर्फ प्यार है। जो इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है। पंजाब के फेमस शैरी मान के गाने पर ये परिवार भांगड़ा कर अपने घर के सबसे बड़े सदस्य को मुस्कुराहट का तोहफा दे रहे हैं।  वीडियो में सिर्फ बच्ची ही नहीं बल्कि बुजुर्ग की पत्नी भी डांस कर रही हैं जो कुछ देर बाद जाकर अपने बीमार पति का हाथ थाम लेती है और हर वक्त में उनके साथ रहने का भरोसा दिला रही है। ये पल वाकई शानदार है।

इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें की जा रही हैं, ये भी कहें तो गलत नहीं इस वीडियो ने नए साल में लोगों को ऐसा संदेश दिया है जिसकी उन्हें आज के समय सबसे ज्यादा जरूरत है। हालांकि इस परिवार के बारे में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पायी है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये चेहरे अब जाने पहचाने हो गए हैं।

Created On :   1 Jan 2018 6:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story