comScore

विद्या बालन नहीं बनी रानी तो अब लाहौर के जरिए गुरु रंधावा खोजेंगे गर्लफ्रेंड

September 25th, 2018 18:27 IST
विद्या बालन नहीं बनी रानी तो अब लाहौर के जरिए गुरु रंधावा खोजेंगे गर्लफ्रेंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी रॉक स्टार गुरु रंधावा ने के गाने 'बन जा तू मेरी रानी' की जबरदस्त सफलता के बाद अब वे अपना नया सॉन्ग 'लाहौर' लेकर आ गए हैं। इस गाने को रिलीज किए जाने के बाद अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि अभी तक यह गाना सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सुना ही जा रहा है। इस गाने में गुरु रंधाा रॉकिंग अंदाज में दिख रहे हैं। इस गाने के वीडियों में रंधावा एक शानदार कार में बैठकर अपनी महबूबा को ढूंढ रहे हैं। इस गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है। रंधावा के इस नए गाने में यूथ ओरियंटेड हर तरह मसाला है। ज्यादातर पंजाबी गानों का टारगेट ऑडियंस यूथ ही रहता है। इस पंजाबी सिंगर ने अपने एक गाने में विद्या बालन को खुलेआम अपनी रानी बनने का ऑफर दिया था, और अब ये अपनी महबूबा की तलाश कुछ इस तरह कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी उनकी धुन पर नाच चुकी हैं। रंधावा ने फिल्म 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में कदम रखा था।  

विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का 'बन जा तू मेरी रानी' सॉन्ग सुपरहिट रहा था। बता दें कि गुरु रंधावा का जन्म पंजाब के गुरदासपुर में हुआ है और उनके 'गबरू', 'सूट', 'पटोला' और 'फैशन' जैसे सॉन्ग सुपरहिट रहे हैं। गुरु ने आईपीएल के उद्घाटन मौके पर भी गाना गाया था। कंगना रनोट की फिल्म सिमरन में भी उनका गाना सुनाई दिया था। गुरु बेहद ही डाउन टू अर्थ शख्सियत है। 

गुरु रंधावा को ज्यादा ताम-झाम में यकीन नहीं हैं। रंधवा, हाल के ही दिनों में, पंजाबी संगीत के जरिए अपनी खुद की एक जगह बनाने में सफल हुए हैं। उनका लाहौर सॉन्ग पंजाब, दिल्ली, मुम्बई जैसे शहरों के लिए रंधावा की लिरिकल ट्रिब्यूट है। एक साक्षात्कार में, रंधवा ने कहा 'लाहौर' सॉन्ग एक ऐसी लड़की है के बारे में है, जिसे मैंने लाहौर, दिल्ली, मुम्बई या लंदन जैसे विभिन्न जगहों पर खोजा है। मैंने उसकी तुलना लाहौर की सुंदरता, मुंबई की चाल, लंदन के मौसम से की है। 

कमेंट करें
KcGEW