बदमाशों ने विंध्य महोत्सव में मचाया आतंक, व्यापारी को पीटा

Punks attacked on the vindhya mahotsav, also beat businessman
बदमाशों ने विंध्य महोत्सव में मचाया आतंक, व्यापारी को पीटा
बदमाशों ने विंध्य महोत्सव में मचाया आतंक, व्यापारी को पीटा

डिजिटल डेस्क, सतना। विंध्य महोत्सव में लूट की वारदात को अंजाम देेने के लिए बदमाशों की गैंग कट्टा, तलवार और डंडों से लैस होकर घुस गए और जमकर आतंक मचाया। इतना ही नहीं बदमाशों ने गर्दन में तलवार अड़ाकर व्यापारी की जमकर पिटाई भी की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमशों की पहचान की और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर तलाशी में जुट गई है।

गेट का ताला तोड़कर घुसे अंदर

सिविल लाइन थाना अंतर्गत करही मोड़ में रविवार - सोमवार की दरमियानी रात तकरीबन 2 बज कर 53 मिनट पर 5 आरोपियों ने करही मोड़ में आयोजित विंध्य महोत्सव में लूट के इरादे से धावा बोल दिया। आरोपी कट्टा,तलवार और डंडों से लैस थे। आरोपी फोर व्हीलर से मौके पर पहुंचे। मेन गेट में तोड़ फोड़ की और अंदर दाखिल हो गए। विरोध करने पर एक आरोपी ने कैंपस के एक दुकानदार मनोज कुमार की गर्दन पर तलवार अड़ा दी और अन्य आरोपियों ने डंडों से पिटाई की। पिटाई से व्यापारी के दाहिने पैर में चोटें आई हैं।  बदमाश मेला के मैनेजर का पता पूछ रहे थे। आरोपियों ने मौके पर मौजूद गार्ड  अनिल पाठक को भी जान से मार देने की धमकी दी और भाग गए। लूट के इन आरोपियों  में एक जिला बदर का अरोपी भी शामिल था।

सीसीटीवी कैमरों में कैद है करतूत-  

मेला प्रबंधक कृष्णकांत समाधिया की फरियाद पर आरोपी राजेन्द्र सिंह बरही ,अजय और तीन अन्य के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294, 506 और 427 के तहत अपराध दर्ज करते हुए जांच शुरु की गई है। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने घटना स्थल पर डायल -100 का प्वाइंट बनाए जाने के निर्देश दिए हैं। सिविल लाइन के थाना प्रभारी डीडी खान ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग पार्टियां बनाई गई हैं। पुलिस ने मेला परिसर में सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपियों की तस्दीक करनी भी शुरु कर दी है।

इनका कहना है-

वारदात को गंभीरता से लिया गया है। एहतियाती तौर पर घटना स्थल पर डॉयल-100 का प्वाइंट बनाए जाने के भी निर्देश दिए गए हैं। - रियाज इकबाल, एसपी

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की जल्दी ही पहचान  करते हुए आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - विजय प्रताप सिंह, सीएसपी

Created On :   9 April 2019 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story