comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फरवरी में शादी के सात वचनों में बंध जाएंगी क्वीन कंगना रनौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 15:40 IST

9.4k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक बार फिर से कंट्रवर्सियल क्वीन कंगना ने अपनी शादी की खबरों को हवा दे दी है। लैकमे फैशन वीक में उन्होंने इसका खुलासा किया है। मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा कि वह जल्द ही शादी करने जा रहीं हैं। हालांकि 2017 में उन्होंने ऐलान किया था कि अगर उनकी फिल्म 'सिमरन' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करेगी तो वे इसी साल ही शादी कर लेंगी। इक्तेफाक से न तो फिल्म चली और न ही कंगना ने शादी हुई। लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत डिजाइनर श्यामल-भूमिका के लिए शो-स्टॉपर रहीं।

मणिकर्णिका के लिए बिजी हैं कंगना

कंगना से शादी के बारें में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि "बहुत जल्द, आप मुझे अगले साल फरवरी तक की डेडलाइन दीजिए"। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ''मणिकर्णिका-क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद वह अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करना चाहती हैं। जिसके बारें में काफी समय से वह प्लानिंग कर रही हैं। पिछले साल फरवरी में ही कंगना ने खुलासा किया था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में है और वो अपने इस नए स्टेटस को बहुत एंजॉय कर रही हैं।

सिर्फ काम पर दे रहीं हूं ध्यान

कंगना कहती है, ‘ मैंने अपनी लाइफ में काफी गलत लोगों के साथ जुड़ी हूं, लेकिन आज मेरी तरह ऐसी कई महिलाएं है जो अपमे दम पर अकेली जी रही हैं और जो लाइफ चाहती हैं वैसे जी रही हैं। 

इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका पर भी बात की और कहा कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज की जाएगी, क्योंकि अभी तक फिल्म का काम पूरा नहीं हुआ है। बता दें कि कंगना ने हाल ही में इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार शो में कहा था कि "मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और न ही किसी के निजी मामलों में दखल दूंगी, मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download